Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया की बहन को पीटता था उसका बॅायफ्रेंड, एक दिन तो सर्जरी कराने पहुंची थी अस्पताल ! घबरा गए थे पिता महेश

आलिया की बहन को पीटता था उसका बॅायफ्रेंड, एक दिन तो सर्जरी कराने पहुंची थी अस्पताल ! घबरा गए थे पिता महेश

<-- ADVERTISEMENT -->




_pooja-bhatt-instagram

बॅालीवुड इंडस्ट्री की हसीन अदाकाराओं में गिनी जाने वाली पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt ) ने 17 साल की उम्र में बॅालीवुड में डेब्यू किया। फिल्म 'डैडी' से उन्होंने कॅरियर की शुरुआत की। इसके एक्ट्रेस ने 'दिल है कि मानता नहीं' ( dil hai ki manta nahi ), 'सड़क' ( sadak ), 'सर' ( sir ), नाराज' ( naraaz ), 'चाहत' ( chahat ) और 'बॉर्डर' ( border ) जैसी कई हिट फिल्में दी। प्रोफेशनल लाइफ में कामयाबी ने उनके कदम चूमे, लेकिन पर्सनल लाइफ ने एक्ट्रेस को बर्बाद कर दिया था। शायद यही वजह थी कि उनके कॅरियर ने भी उस दौरान एक्ट्रेस का साथ छोड़ दिया था। आइए जानते हैं पूजा की पूरी कहानी।

pooja-bhatt-7591.jpg

मनीष संग 11 साल बाद हुआ तलाक
पूजा भट्ट ने 2003 में वीजे मनीष मखीजा (Manish Makhija) से शादी थी की। मनीष पूजा के डायरेक्शन द्वारा बनी गई फिल्म ‘पाप’ में नजर आए थे। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। यह प्यार शूटिंग के दौरान पनपा। लेकिन लेकिन 2014 में यह रिश्ता टूट गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा की शादी टूटने की वजह दोनों का एक-दूसरे के साथ एडजस्ट न कर पाना रहे थे। ऐसे में पूजा 11 साल तक शादीशुदा लाइफ जीने के बाद मनीष से अलग हो गईं। इसके बाद उनकी जिंदगी में रणवीर शौरी आए।

ranvie_pooja.jpg

रणवीर शौरी ने की थी मारपीट

पूजा भट्ट एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) को डेट करने लगीं। पूजा-रणवीर ‘जिस्म’ फिल्म के दौरान एक दूसरे के करीब आए। दोनों लंबे वक्त तक लिवइन में रहे। हालांकि यह बात भट्ट परिवार को मंजूर नहीं थी। रणवीर हद से ज्यादा शराब पीते थे। इस कारण बहुत बार दोनों में झगड़े होते। लेकिन हद पार तब हुई जब रणवीर शौरी अपना आपा खो बैठे और पूजा की पिटाई तक कर दी। इस कारण पूजा को सर्जरी तक करवानी पड़ गई। इसके बाद पूजा ने रणवीर शौरी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी।

69055177.jpg

पिता महेश भट्ट ने छुड़वाई शराब की लत

रिश्ता खत्म होने का पूजा पर इतना गलत असर पड़ा कि वह खुद भी शराब के लत में डूबती चली गईं। एक पुराने इंटरव्यू में पूजा ने बताया था कि कैसे उनके पिता ने उन्हें शराब छोड़ने के लिए मोटिवेट किया। उन्होंने बताया था कि उनके पापा महेश भट्ट और उनके कैबरे डायरेक्टर कौस्तुव के सपोर्ट की वजह से उन्हें शराब की लत को छोड़ने में काफी मदद मिली। महेश भट्ट की एक बात से पूजा को अपनी गलती का अहसास हुआ था। महेश ने कहा तब पूजा से कहा था,'अगर तुम मुझसे प्यार करती हो तो खुद से भी प्यार करो क्योंकि मैं खुद को तुम्हारे अंदर जीता हूं।'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: