Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी लियोनी का वो किस्सा, जब एक्ट्रेस ने किशोरावस्था में पहली बार देखी थी एडल्ट फिल्म

सनी लियोनी का वो किस्सा, जब एक्ट्रेस ने किशोरावस्था में पहली बार देखी थी एडल्ट फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




sunny leone interview

Sunny Leone सनी लियोनी आज भारत में एक जाना पहचाना नाम हैं। उनको फिल्म और टीवी में काम करते हुए करीब एक दशक हो गया है। सनी बॉलीवुड में आने से पहले 18+ फिल्मों में भी काम किया है। वो जिस पोर्न इंडस्ट्री का सालों हिस्सा रहीं, उस इंडस्ट्री की पहली फिल्म देखने का सनी को किस्सा बहुत मजेदार है। सनी ने खुद ये किस्सा कुछ साल पहले बताया था कि कैसे उन्होंने सबसे छुपते हुए पहली बार एडल्ट फिल्म देखी थी

छुपकर DVD लाई थी सनी

कनाडा में पैदा हुई सनी जब कॉलेज में थीं तो उन्होंने पहली बार एडल्ट फिल्म देखी थी। वो औरउनके दोस्त बैग में रखकर डीवीडी लाए थे और उसके बाद इसे छुपकर चलाया गया था। हालांकि सनी को ये फिल्म देखकर लगा था कि कोई पाप हो गया है। 

सनी की बायोपिक 'करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सोनी लियोनी' में भी ये दिखाया गया है कि सनी लियोनी ने जब पहली बार पोर्न फिल्म देखने के बाद फूट-फूटकर रोई थीं। सनी को लगता है कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई। बाद में वो खुद इस इंडस्ट्री का हिस्सा बन गईं।

अमेरिका में मिला पोर्न इंडल्ट्री में जाने का ऑफर

सनी जब स्कूल में थीं, तभी उनका परिवार अमेरिका आ गया था। यहीं उनको देखकर एक निर्माता ने एडल्ट इंडस्ट्री में आने का ऑफर दिया था। जिसे सनी ने कबूल कर लिया। 19 साल की उम्र में सनी इस इंडस्ट्री में आईं और बहुत जल्दी ही स्टार बन गईं। बाद में उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और यहां भी अच्छा नाम कमाया। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Evergreen

Sunny Leone

Post A Comment:

0 comments: