Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेखा से ब्रेकअप, पत्नी से तलाक, फिर स्मिता के प्यार में पड़े ये एक्टर, फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के थे चर्चे

रेखा से ब्रेकअप, पत्नी से तलाक, फिर स्मिता के प्यार में पड़े ये एक्टर, फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के थे चर्चे

<-- ADVERTISEMENT -->




रेखा से ब्रेकअप, पत्नी से तलाक, फिर स्मिता के प्यार में पड़े ये एक्टर, फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के थे चर्चे

Raj Babbar Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रह चुके राज बब्बर (Raj Babbar) इन दिनों इंडस्ट्री से दूर राजनीति में अपनी किस्मत चमका रहे हैं। फिल्मी करियर के दौरान एक्टर सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। आज हम आपको उनकी जिंदगी के उन पहलुओं के बारे में बताएंगे, जो आपने शायद ही पहले कभी सुना होगा…

पत्नी से तलाक लेकर की थी स्मिता से शादी
राज बब्बर ने अपने लंबे करियर में हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट और यादगार फिल्में दी हैं। उनकी जोड़ी जिस भी एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन पर आई, हर किसी ने उसे पंसद किया। राज बब्बर और खूबसूरत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के साथ फैंस ने उनकी जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया है।

कहा जाता है कि साथ में काम करते-करते राज बब्बर खुद भी स्मिता की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे और उन्हें दिल दे बैठे थे। वहीं स्मिता भी राज बब्बर को पंसद करती थी। लेकिन दोनों के प्यार के बीच राज बब्बर की शादी अड़चन बन गई थी। इसके बाद दोनों ने लिव-इन में रहने का फैसला किया और उन्होंने स्मिता की खातिर अपनी पहली पत्नी को तलाक देे दिया, फिर स्मिता से शादी कर ली।

स्मिता की मौत के बाद सहारा बनीं रेखा
दोनों के प्यार की कहानी शादी के बाद भी पूरी नहीं हो पाई। खबरों के अनुसार स्मिता पाटिल ने जब अपने पहले बच्चे राज बब्बर को जन्म दिया, तो कुछ समय बाद उनकी हालत खराब हो गई और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। स्मिता की मौत से राज बब्बर पूरी तरह से बिखर चुके थे। वहीं रेखा भी अमिताभ बच्चन से ब्रेकअप की वजह से इमोशन ट्रामा से गुजर रहीं थीं। ये वही वक्त था जब दो टूटे दिल करीब आए। दोनों अपने जीवन के सूनेपन से परेशान थे, ऐसे में इनके बीच नजदीकियां बढ़ गई थी पर फिर थोड़े समय बाद दोनों अलग हो गए।

स्मिता की मौत से सदमे में थे राज बब्बर
राज बब्बर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'हां इस रिश्ते ने मेरी काफी मदद की है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन दोनों का रिश्ता ज्यादा गहरा तो नहीं रहा लेकिन दोस्ती से ज्यादा ही रहा थ।।” वहीं द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में राज बब्बर ने स्मिता के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘ उसकी मौत से मैं सदमे में था। लेकिन मैंने हिम्मत नहीं हारी और अपने काम में दिल लगाया। हालांकि, मेरे जख्मों को भरने में काफी वक्त लग गया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: