Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jaya Bachchan ने खोले अपने और बहु Aishwarya के रिश्ते के राज, जानें सास-बहू में है कितना प्यार

Jaya Bachchan ने खोले अपने और बहु Aishwarya के रिश्ते के राज, जानें सास-बहू में है कितना प्यार

<-- ADVERTISEMENT -->




Jaya Bachchan ने खोले अपने और बहु Aishwarya के रिश्ते के राज

बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती रही है। पूरा बच्चन परिवार बॉलीवुड का सबसे चर्चित परिवार है, जिनके रिश्तों को लेकर समय समय पर चर्चा की जाती रही है। आमतौर पर मीडिया और पैपराजी पर भड़ने वाली जया बच्चन घर में काफी अनुशासन के साथ रहती है। वैसे उनके और उनकी बहू ऐश्वर्या राय के रिश्ते को लेकर भी कई तरह की बाते सामने आती रही है। इस बार खुद जया बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बड़ा बयान दिया है।
 
ऐश्वर्या राय को लेकर जया बच्चन ने कहा कि उन्हें वो अपनी बहू नहीं मानती है। यहां तक कि उन्होंने ये भी कहा कि उनके पति अमिताभ बच्चन भी ऐश्वर्या राय को अपनी बहू नहीं मानते है। जया बच्चन का कहना है कि ऐश्वर्या को दोनों ही अपनी बेटी की तरह मानते है। वहीं ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिश्ते को लेकर जया बच्चन ने कहा कि ऐश्वर्या और मेरा रिश्ता दोस्ती का भी है। अगर उनकी कोई बात मुझे पसंद नहीं आती तो मैं साफ तौर पर ये बता देती हूं।
 
उन्होंने आगे कहा कि मैं पीठ पीछे राजनीति करने वालों में से नहीं हूं। अगर कोई बात गलत लगती है या असहमति होती है तो मैं सीधे बता देती हूं। सिर्फ यही नहीं अगर ऐश्वर्या असहमत होती हैं तो वो भी बताती हैं। मगर बहू होने के नाते वो थोड़ा लिहाज करती हैं जबकि मैं सास होने के नाते सीधे बोल देती हूं।
 
दोनों मिलकर साथ करती हैं ये काम

जया बच्चन ने बताया कि दोनों को साथ में बैठकर घर पर समय बीताना काफी पसंद है। उन्होंने कहा कि हमें घर पर बैठकर फालतू बातें करना बहुत पसंद है। हम दोनों जब भी कभी साथ होते हैं तो एक दूसरे के साथ समय बीताना पसंद करते है। हमारा रिश्ता बहुत अच्छा है। उन्होने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए उन्हें बेहतरीन मां बताया है। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का पूरा ध्यान रखती है। वो किसी नर्स की तरह अपनी बेटी पर नजर रखती है और उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखती है। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: