Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेड कार्पेट पर रेड ओपन हॉट ड्रेस में Nikki Tamboli ने लाई ठंडी में गर्मी, दिखा बेहद बोल्ड रूप- वीडियो वायरल

रेड कार्पेट पर रेड ओपन हॉट ड्रेस में Nikki Tamboli ने लाई ठंडी में गर्मी, दिखा बेहद बोल्ड रूप- वीडियो वायरल. Nikki Tamboli in red open hot dress.

<-- ADVERTISEMENT -->




रेड कार्पेट पर रेड ओपन हॉट ड्रेस में Nikki Tamboli ने लाई ठंडी में गर्मी, दिखा बेहद बोल्ड रूप- वीडियो वायरल


Nikki Tamboli in red open hot dress on red carpet

एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, और उन्होंने टेलीविजन के कई ऐड में काम किया जिससे उन्हें धीरे धीरे फिल्मों के ऑफर मिलने लगे निक्की ने तमिल और तेलगु के कई फिल्मों में काम कर अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की, यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स भी है निक्की ने जब बिग बॉस में एंट्री किया था तो उन्होंने सब को यह कहते हुए इंटरव्यूज किया था कि वह एक हॉट और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है, हाल ही में निक्की तंबोली बिग बॉस के 14 अपकमिंग एपिसोड में आए बाकी पर राज करती दिखी, हाल ही में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है।

रेड कार्पेट पर रेड हॉट ड्रेस में निक्की तंबोली का बोल्ड रूप

कुछ समय पहले निक्की तंबोली बिग बॉस के 14 एपिसोड ने नजर आई थी कुछ कारणों वश भले इस शो को जीत नहीं पाई, लेकिन उन्होंने इस शो के जरिए लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है, बिग बॉस शो के दौरान कोई टास्क ना कंप्लीट होने पर उन्हें इस सीजन के शो से बाहर जाना पड़ा, खबरों के अनुसार पता चला है कि निक्की खतरो के खिलाड़ी के 11 सीजन मे दिखने वाली है।

हाल ही में इनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है, जहां शो के दौरान निक्की तंबोली ने रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह हैवी मेकअप और अपने हेयर को क्लोज किए हुए बेहद खूबसूरत लग रही होती हैं, शो में पहुंच कैमरे के सामने दिए बेहद सुंदर अंदाज में पोज और काफी सारी फोटो भी क्लिक करवाई, वह शो में पहुंच अपने इस आउटफिट्स से सभी को काफी हैरान करती नजर आई।

देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @filmy fame पर पोस्ट किया गया है, इस वायरल वीडियो पर अब तक 3 से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं काफी सारे लोगों ने पसंद किया है, यूजर्स ने निक्की के इस आउटफिट्स की जमकर तारीफ की है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: