रेखा की छह बहनों के बारे में कितना जानते हैं आप? कौन सी बहन किस फील्ड में कमा रहीं नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रेखा की छह बहनों के बारे में कितना जानते हैं आप? कौन सी बहन किस फील्ड में कमा रहीं नाम

रेखा की हैं 6 बहने, आप नहीं जानते होंगे उनके बारे में, जाने कौन क्या कर रही है

<-- ADVERTISEMENT -->



rekha-sisters-famous-in-the-whole-world-know-about-them

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है. हालांकि वह किसी पार्टी या इवेंट में नजर आ जाती हैं. रेखा आज भी अपने घर में अकेली रहती है. हालांकि उनका परिवार बहुत बड़ा है. आज हम आपको रेखा के भाई-बहनों के बारे में बता रहे हैं. रेखा की बहनों का नाम जया श्रीधर, रेवती स्वामीनाथन, कमला सेलवराज, राधा उस्मान सैयद, नारायणी गणेशन और विजया चामुंडेश्वरी है.

rekha-sisters-famous-in-the-whole-world-know-about-them

रेखा के पिता जेमिनी गणेशन तमिल फिल्मों के मशहूर सितारे रहे. रेखा के पिता की पहली पत्नी से उनकी चार बेटियां है. जबकि दूसरी पत्नी से दो बेटियां है. रेखा के पिता ने तीसरी शादी की जिससे उनकी एक बेटी और एक बेटा हुआ. रेखा और जेमिनी गणेशन के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. रेखा अपने पिता से नफरत करती थी. हालांकि उनका उनकी बहनों से बहुत ही अच्छा रिश्ता है.

rekha-sisters-famous-in-the-whole-world-know-about-them

सभी बहनें एक-दूसरे पर जान छिड़कती हैं. रेखा को अपने परिवार की जिम्मेदारी उठाने के लिए छोटी सी उम्र में ही काम करना पड़ा था. लेकिन आज रेखा की बहनें भी पीछे नहीं है. वह अलग-अलग क्षेत्रों में काफी कामयाब है. रेखा की बड़ी बहन डॉक्टर रेवती स्वामीनाथन यूएस में जानी-मानी डॉक्टर है. उनकी दूसरी बहन कमला सेल्वराज भी मशहूर डॉक्टर है जिनका चेन्नई में एक अस्पताल भी है.

rekha-sisters-famous-in-the-whole-world-know-about-them

रेखा की तीसरी बहन नारायणी गणेश एक जनर्लिस्ट है जो एक लीडिंग अखबार में काम करती हैं. रेखा की खुद की बहन राधा साउथ फिल्मों में काम कर चुकी है. हालांकि अब वह शादी करके यूएस में जाकर बस गई है. रेखा का उनके पिता के साथ संबंध अच्छा ना रहा हो. लेकिन रेखा का अपने भाई-बहनों से बहुत अच्छा रिश्ता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rekha

Post A Comment:

0 comments: