जब इस हीरो के साथ वक्त बिताने के लिए रेखा ने डायरेक्टर के सामने रखी थी ऐसी शर्त - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब इस हीरो के साथ वक्त बिताने के लिए रेखा ने डायरेक्टर के सामने रखी थी ऐसी शर्त

When Rekha reject his film schedule to spend time with amitabh bachchan. जब इस हीरो के साथ वक्त बिताने के लिए रेखा ने डायरेक्टर के सामने रखी थी ऐसी शर्त

<-- ADVERTISEMENT -->



rekha and villain ranjeet secret love story

मशहूर अभिनेत्री रेखा और रंजीत से जुड़ा एक किस्सा है जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे. एक समय ऐसा आया जब रेखा ने रंजीत की फिल्म को छोड़ दिया था. रेखा ने अमिताभ बच्चन के साथ वक्त बिताने के लिए अपना फिल्म का शेड्यूल भी बदलवाना चाहा और इसी वजह से वह डायरेक्टर से भी भिड़ गई. हालांकि जब बात नहीं बनी तो उन्होंने फिल्म छोड़ दी.

rekha and villain ranjeet secret love story

90 के दशक में रंजीत फिल्म कारनामा बना रहे थे. इस दौरान रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती थी. फिल्म में धर्मेंद्र और रेखा को साइन किया गया था. रंजीत ने फिल्म का शेड्यूल शाम का रखा था. लेकिन रेखा को इससे परेशानी थी.

rekha and villain ranjeet secret love story

एक दिन रेखा ने रंजीत से कहा- क्या तुम फिल्म का शेडूल मॉर्निंग में शिफ्ट कर सकते हो. मैं शाम के समय अमिताभ बच्चन के साथ समय बिताना चाहती हूं. रेखा फिल्म की लीड हीरोइन थी, इसी वजह से रंजीत ने उनकी बात मान ली. इस बात का खुलासा रंजीत ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में किया था. रंजीत ने बताया कि रेखा ने मुझसे रिक्वेस्ट की कि मैं फिल्म का शेड्यूल मॉर्निंग में शिफ्ट कर लूं, क्योंकि वह शाम के समय अमिताभ के साथ समय बिताना चाहती हैं.

rekha and villain ranjeet secret love story

रंजीत अपनी फिल्म को लेकर बहुत परेशान थे. तभी धर्मेंद्र ने उन्हें सलाह दी थी वो रेखा की जगह फिल्म में अनिता राज को साइन कर लें. इसके बाद रंजीत ने यह फिल्म विनोद खन्ना और फराह नाज को लेकर बनाई. हालांकि यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. रेखा ने अमिताभ बच्चन के लिए यह फिल्म छोड़ दी थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Rekha

Post A Comment:

0 comments: