Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Aamir Khan की बेटी Ira Khan दिखीं अपने बॉयफ्रेंड के साथ, बो*ल्ड ड्रेस में फिगर हुआ आउट

Aamir Khan की बेटी Ira Khan दिखीं अपने बॉयफ्रेंड के साथ, बो*ल्ड ड्रेस में फिगर हुआ आउट

<-- ADVERTISEMENT -->




Aamir Khan की बेटी Ira Khan दिखीं अपने बॉयफ्रेंड के साथ, बो*ल्ड ड्रेस में फिगर हुआ आउट.


Aamir Khan's daughter Ira Khan with boyfriend

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की फिल्में कमाल करती हैं। कम ही फिल्में लेकर आते हैं लेकिन उनकी फिल्म धमाल मचा देती है वह किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आमिर खान एक ऐसी शख्सियत हैं जो अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। उनकी फिल्में सुपर डुपर हिट हो जाती है। ऐसे ही धमाल मचा देने वाले आमिर खान की बेटी भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आमिर खान उनकी पहली पत्नी की बेटी इरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अभी कुछ दिन पहले वह अपने बर्थडे को लेकर छाई रही जिसमें उन्होंने अपना केक परिवार के साथ बिकनी में काटा था तो वहीं अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिकनी में स्विमिंग पूल में नजर आई थी। उनकी यह हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए रहे।

एक बार फिर इरा खान अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छा गई है। उनकी तस्वीरें और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाता है। बेहद ही बोल्ड अंदाज में रहने वाली इरा को अक्सर बोल्ड कपड़ों में ही स्पॉट किया जाता है। अपने फ्रेंडों के साथ निकली जिन्हें स्पॉट किया गया इस दौरान इरा खान मीडिया से बचते हुए नजर आई।

देखें वायरल वीडियो 

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड और एक दोस्त भी हैं। और वहां पर तीनों ही मीडिया से बचते नजर आ रहे थे। इरा खान तो मीडिया के सामने अपना चेहरा तक नहीं कर रही थी। उनका वही हॉट अंदाज इस दौरान भी देखने को मिला। उनकी फैशन सेंस बेहद बोल्ड है और वह बिंदास लड़की है और अलग ही स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती है। किसी ने किसी अंदाज के लिए यूजर्स के बीच में आ ही जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह फोटो और वीडियो शेयर किया करती है। इरा का यह वायरल वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: