रेखा का जीजा है यह मशहूर एक्टर, पिता की मौत के बाद जब कंधों पर आई जिम्मेदारी तो बन गया खूंखार विलेन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रेखा का जीजा है यह मशहूर एक्टर, पिता की मौत के बाद जब कंधों पर आई जिम्मेदारी तो बन गया खूंखार विलेन

रेखा का जीजा है यह मशहूर एक्टर, पिता की मौत के बाद जब कंधों पर आई जिम्मेदारी तो बन गया खूंखार विलेन

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता तेजू सप्रू कई फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आए. तेजू सप्रू का हर साल 5 अप्रैल को जन्मदिन होता है. वह रिश्ते में रेखा के जीजा लगते हैं. रेखा की सबसे छोटी बहन धनलक्ष्मी की शादी तेजू सप्रू से हुई है. मशहूर विलेन जीवन तेजू सप्रू के चाचा लगते थे. लेकिन तेजू सप्रू की एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है.

Rekha family

तेजू सप्रू ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता ने कहा कि रविकांत को फिल्म सुरक्षा के लिए एक हीरो चाहिए. एक मिथुन है लेकिन दूसरा हीरो नहीं मिला. तू जा कर मिल ले. फिर मैं अपने जीजा राकेश नाथ के साथ उनसे मिलने गया. डायरेक्टर मुझे देखते ही बोले कि यही मेरी फिल्म का दूसरा हीरो है. वहीं से मेरा एक्टिंग करियर शुरू हो गया.

Rekha family

इसके बाद मुझे 1-2 फिल्मों में हीरो का किरदार निभाने का मौका मिला. लेकिन फिर मुझे विलेन के रोल ऑफर होने लगे. तेजू सप्रू ने बताया कि फिल्म सुरक्षा 1979 में रिलीज हुई थी. इसके बाद अक्टूबर में पिताजी की तबीयत बिगड़ गई. उनका ऑपरेशन हुआ. वह घर आ गए.

Rekha family

20 अक्टूबर के दिन दिवाली पूजन के लिए हम बाहर गए थे. लेकिन जब घर लौटे तो पिताजी हमें छोड़ कर जा चुके थे. इसके बाद फैमिली की जिम्मेदारी मेरे कंधों पर आ गई. मुझे बहुत कम पैसा मिलता था. लेकिन परिवार बड़ा था. इसीलिए मुझे जो रोल मिले. मैं करता गया. मुझे ज्यादातर विलेन के किरदार मिले.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rekha

Post A Comment:

0 comments: