Kiara Advani Hot video: कमरे में अकेले कपड़े निकालते हुए Kiara Advani का वीडियो हुआ वायरल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kiara Advani Hot video: कमरे में अकेले कपड़े निकालते हुए Kiara Advani का वीडियो हुआ वायरल

Kiara Advani Hot video: कमरे में अकेले कपड़े निकालते हुए Kiara Advani का वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->



Kiara Advani Hot video: कमरे में अकेले कपड़े निकालते हुए Kiara Advani का वीडियो हुआ वायरल


Kiara Advani Hot video

टॉप की एक्ट्रेस में अपना नाम दर्ज करवा चुकी किआरा आडवाणी ने काफी कम वक्त में बॉलीवुड में अपना एक अच्छा नाम बना दिया है। कियारा आडवाणी सांस्कृतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं। अपने करियर की शुरुआत वह पगली फिल्म से 2014 में की। 

2016 में उन्हें सुपरहिट फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में अहम किरदार निभाया। करण जौहर के लव स्टोरी में काम करने के बाद यह लगातार फैंस के दिलों में राज करने के साथ ही लव स्टोरी के बारे में जानने लगे और फैन फॉलोइंग में बने लगेगी। तब बोल्डनेस और इनकी एक्टिंग लोगों को पसंद आने लगे।

बॉलीवुड की हसीना कियारा आडवाणी अपनी वीडियो और अपनी फोटो को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। उनकी खूबसूरती और उनका फैशन सेंस लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस का ऐसा जलवा आप देखेंगे कि देखते ही रह जाएंगे। 

फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के दौरान एक से बढ़कर एक फैशन सेंस देखने को मिल रहे हैं। भूल भुलैया 2 फिल्म में किया था और कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। अक्सर दोनों फिल्म प्रमोशन के दौरान नजर आ जाते हैं। कियारा आडवाणी अब बॉलीवुड में अपना अच्छा नाम बना चुकी हैं।

देखें हॉट वीडियो

हाल ही में किआरा आडवाणी का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें उन्होंने पेट पर शॉल ओढ़कर शानदार पोज देते हुए दिख रहे हैं। उनके चेहरे का एक्सप्रेशन लोगों को पसंद आ रहा है। एक से बढ़कर एक पोज देने के बाद वह वहां से उठकर जाती हैं। उनका यह वीडियो सूट देखते ही उनके चाहने वालों की धड़कन बढ़ गई है। इस फोटो शूट में कियारा का कातिलाना अंदाज में लोगों के मन में खलबली मचा दे रहा है। इस वीडियो पर उनके फैंस ने फायर के इमोजी कमेंट बॉक्स में ड्राॅप की है।


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Kiara Advani

Post A Comment:

0 comments: