एक्ट्रेस ने कहा वेश्यावृत्ति से कमाए पैसे, बाथरूम की दीवार से बरामद हुई नोटों की गड्डियां - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्ट्रेस ने कहा वेश्यावृत्ति से कमाए पैसे, बाथरूम की दीवार से बरामद हुई नोटों की गड्डियां


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


माला सिन्हा (Mala Sinha)

'मिलती है जिंदगी में मोहब्बत कभी-कभी...' और 'चांद सी मेहबूबा हो मेरा जब मैंने ये सोचा था....' अपनी दिलकश हंसी, लाजवाब एक्टिंग और मोहक अदाओं से लोगों को दीवाना बना देने वाली माला सिन्हा (Mala Sinha) ने 40 सालों तक बॉलीवुड पर राज किया। इन सालों में एक्ट्रेस ने एक से बढ़ कर एक फिल्में दीं, जोकि सुपहिट साबित हुई। 

माला सिन्हा (Mala Sinha)



60 से 80 के दशक तक उनका नाम हाई पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल था। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती का मेलजोल ऐसा था कि लोग उनको देखकर अपना दिल हार जाया करता थे। लेकिन इसी बीच माला सिन्हा के साथ एक ऐसा वाक्या हुआ था जिसने उनकी पूरी जिंदगी को ही बदलकर रख दिया था। 

दरअसल, उनके घर पर इंकम टैक्स का छापा पड़ा था। उस दौरान एक्ट्रेस के घर के बाथरूम से नोटो की गडिड्यां बरामद हुई थीं। जिसकी वजह से उन्हें कोर्ट भी जाना पड़ा था। इसके बाद जब सबके सामने एक्ट्रेस की कोर्ट में गवाही सामने आई तो उनके चाहने वालों का दिल टूट गया। एक्ट्रेस ने कोर्ट में अपने रुपए बचाने के लिए एक ऐसी बात बोल दी थी, जिसे कोई सपने में भी सोच नहीं सकता।

बाथरूम से बरामद हुई थी मोटी रकम

1978 में जब माला सिन्हा के मुबंई स्थित घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा। छापेमारी में उनके बाथरूम से 12 लाख नोटो की गड्डियां बरामद हुई थी। उन दिनों 12 लाख रुपये बहुत बड़ी रकम थी।

वेश्यावृत्ति से कमाए हैं रुपए

सूत्रों की मानें तो माला सिन्हा ने कोर्ट में वकिल और अपने पापा अल्बर्ट सिन्हा के कहने पर अदालत में ये कबूला कि उन्होंने ये पैसे वेश्यावृत्ति से कमाए हैं। दरअसल, माला सिन्हा इस बात से परेशान थी कि कहीं उनकी कमाई कोर्ट जब्त ना कर ले।

malasinha1.jpg

माला सिन्हा का यह स्टेटमेंट आने के बाद हर कोई शॉक्ड रह गया। लोग उन्हें काफी बुरा भला कहने लगे थे। यही वजह थी की उनकी इमेज भी काफी खराब हो गई थी और उनका करियर डूब गया था।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: