Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shammi Kapoor : 20 साल छोटी एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे शम्मी, प्रपोज कर रख दी थी शर्त

Shammi Kapoor : 20 साल छोटी एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे शम्मी, प्रपोज कर रख दी थी शर्त

<-- ADVERTISEMENT -->




Shammi Kapoor: फेमस अभिनेता शम्मी कपूर को कौन नहीं जानता उनकी एक्टिंग उनकी अदाएं हर किसी को अपनी ओर आर्कषक कर लेती थी 21 अक्टूबर 1931 में कपूर खानदान में जन्में शम्मी कपूर ने अपनी इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई। 

Shammi Kapoor

पूरा बॉलीवुड उनसे प्यार करता था उनके पीछे कई लड़कियां पागल थीं पर वह एक अभिनेत्री के लिए पागल थे जो उनसे उम्र में 20 साल छोटी थी वह उनसे शादी करना चाहते थे कहा जाता है कि दोनों एक रिलेशनशिप में थे शम्मी उनसे शादी करना चाहते थे और उन्होंने उस एक्ट्रेस को प्रपोज भी किया पर एक शर्त के साथ जो उस अभिनेत्री ने मानने से मना कर दी थी आईये जानते है शम्मी कपूर की इस अनसुनी लव स्टोरी के बारे में...

दोनों से एक दूसरे के प्यार में पागल

बता दें, कहा जाता है कि जिस एक्ट्रेस के लिए शम्मी पागल थे आधे से ज्यादा हिंदुस्तान उनकी खूबसूरती पर मरता था और वह खुद शम्मी से बेहद प्यार करती थी वह एक्ट्रेस कोई और नहीं मुमताज थी।दोनों एक साथ काफी समय तक साथ रहे पर एक दिन दोनों हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए। जब शम्मी ने मुमताज को शादी के लिए प्रपोज किया तो उनके साथ एक शर्त रख दी। जो मुमताज ने मानने से इनकार कर दी। शम्मी चाहते थे कि मुमताज शादी के बाद एक्टिंग छोड़ दे और उस समय मुमताज की उम्र महज 17 साल थी और वह बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही थी जिस वजह से उन्होंने शम्मी से शादी के लिए मना कर दिया।

Shammi Kapoorमशहूर गाना ‘आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे’ मुमताज और शम्मी कपूर पर फिल्माया गया

शम्मी ने खाई थी अजीब कसम

शम्मी कपूर का करियर में उस समय अच्छा चल रहा था लेकिन मुमताज अभी संघर्ष कर रही थी। मुमताज के इंकार करने के बाद शम्मी कपूर ने फैसल किया कि वह शादी किसी एक्ट्रेस से नहीं करेंगे। हालांकि उन्होंने दो बार शादी की। पहली शादी गीता बाली से की उनके निधन के बाद उन्होंने नीला देवी नाम की महिला से दूसरी शादी की।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: