कसौटी जिंदगी की फेम पार्थ समथान भी हुए डिप्रेशन का शिकार, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कसौटी जिंदगी की फेम पार्थ समथान भी हुए डिप्रेशन का शिकार, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

कसौटी जिंदगी की फेम पार्थ समथान भी हुए डिप्रेशन का शिकार, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद डिप्रेशन को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. अब कई बड़े सितारे इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रख रहे हैं. मनोज बाजपेई ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह जब डिप्रेशन में थे तो उन्होंने कई बार खुदकुशी करने के बारे में सोचा था. हाल ही में टीवी अभिनेता पार्थ समथान ने भी खुलासा किया कि वह लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन का शिकार हुए थे.


कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बसु की भूमिका निभा रहे पार्थ समथान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि लॉकडाउन के दौरान उनके मन में कई नकारात्मक विचार आ रहे थे जिससे वह परेशान रहते थे.
पार्थ समथान ने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं अपने दोस्तों, फैंस और उन सभी प्यार करने वालों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने एक पॉजिटिव और अच्छा इंसान बनने में मेरी मदद की. आप सब का बहुत शुक्रिया.
इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- हां, लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और दुख के क्षणों का सामना करना पड़ा, लेकिन यही वो पल है जो हमें और मजबूत बनाते हैं और आगे बढ़ने में मदद करते हैं, ताकि एक दिन जब यह महामारी खत्म हो जाए तो हम फिर से इस दुनिया का सामना करने के लिए तैयार हों.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: