जब एक अभिनेत्री की वजह से सरोज खान से छिन गया था काम, जाने फिर क्या हुआ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब एक अभिनेत्री की वजह से सरोज खान से छिन गया था काम, जाने फिर क्या हुआ

जब एक अभिनेत्री की वजह से सरोज खान से छिन गया था काम, जाने फिर क्या हुआ

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर सरोज खान का शुक्रवार देर रात 1:52 बजे निधन हो गया. सरोज खान मधुमेह जैसी गंभीर बीमारियों से पीड़ित थी. उनके निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई. सरोज खान को शुक्रवार सुबह लगभग 7 बजे मलाड स्थित कब्रिस्तान में दफनाया गया. बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने सरोज खान को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी.

katrina kaif saroj khan fight
हालांकि एक बार एक बड़ी अभिनेत्री की वजह से सरोज खान से काम छिन गया था. वह अभिनेत्री कोई और नहीं कैटरीना कैफ है. सरोज खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कैटरीना देखने में अच्छी लगती है. मुझे भी उनके साथ काम करने का मौका मिला था. मैं फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में काम करने वाली थी.





लेकिन जैसे ही शूटिंग शुरू होने वाली थी उन्होंने कहा कि मैं बिना रिहर्सल के गाने को शूट नहीं करेंगी. इसके बाद मेरा काम प्रभु देवा को दे दिया गया. शाहरुख ने भी ट्वीट कर सरोज खान को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा- फिल्म इंडस्ट्री में मेरी पहली सच्ची गुरु, जिन्होंने मुझे फिल्म में डांसिंग के लिए घंटों डिप करने के लिए सिखाया था. सबसे ज्यादा केयर, प्यार और एंस्पायर करने वाली शख्सियत जिनसे मैं मिला. आपको याद करूंगा सरोज जी. अल्लाह आपकी आत्मा को शांति.

katrina kaif saroj khan fight

बता दें कि कंगना रनौत ने सरोज खान को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी एक तस्वीर पोस्ट की जिसके साथ लिखा के साथ उन्होंने लिखा- एक दुर्लभ कलाकार और एक असाधारण गुरु, सरोज खान जी ने कई सुपरस्टार की जर्नी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. तनु वेड्स मनु के जुगनी और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में घनी बावरी में उनकी कोरियोग्राफी हमेशा याद की जाएगी. कंगना हमेशा सरोज खान के योगदान के लिए ऋणी रहेगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Saroj Khan

Post A Comment:

0 comments: