Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अकेले नहीं सो सकते टाइगर श्रॉफ, खुद किया खुलासा, पीछे की वजह भी बताई

अकेले नहीं सो सकते टाइगर श्रॉफ, खुद किया खुलासा, पीछे की वजह भी बताई

<-- ADVERTISEMENT -->






टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के नए एक्शन स्टार बन गए है। लेकिन हाल ही में टाइगर ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है। दरअसल, टाइगर अकेले नहीं सो सकते है। इस बात खुलासा खुद टाइगर ने बयान करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में किया। इस शो में टाइगर अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' की को एक्ट्रेसेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ शामिल हुए थे। शो के दौरान टाइगर के अलावा तारा और अनन्या ने भी अपनी जिंदगी से जुड़े का दिलचस्प खुलासे किए।

जानिए विस्तार से -

टाइगर बोले- मैं मां के पास सोता हूं

tiger sherrof back shoulder

शो में टाइगर ने कहा की हॉरर फिल्में देखने के बाद वे काफी डर जाते है। ऐसे में वे अकेले सो नहीं पाते है। टाइगर ने कहा की जब भी सफर पर होते है तो उनकी टीम का एक सदस्य हमेशा उनके साथ रहता है। इसके अलावा घर में वे आज भी अपनी मां के पास सोते है।
ये कहा अनन्या और तारा ने

tiger sherrof and ananaya pandey

वहीं अनन्या ने तारा के बारे में कहा की तारा बातचीत के दौरान अपनी अंग्रेजी व्याकरण का काफी ध्यान रखती है। वहीं अनन्या ने बताया की वे फिल्मों में आने से पहले अपनी पढाई पूरी करना चाहती थी।

इस फिल्म में नजर आने वाले है तीनों स्टार्स

tiger sherrof and disha patani

बता दे टाइगर, अनन्या और तारा की आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2' 10 मई को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म साल 2012 में आई 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर' का सीक्वल है।

यह भी पढ़ेंनई मां की आदतों का स्तनपान पर पड़ता है असर, एक बार जरूर पढ़ें ये खबर

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: