छोटी सी बातों को लेकर इन अभिनेताओं मे अब भी कायम है दुश्मनी, नंबर 1 को हो गए 33 साल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

छोटी सी बातों को लेकर इन अभिनेताओं मे अब भी कायम है दुश्मनी, नंबर 1 को हो गए 33 साल

छोटी सी बातों को लेकर इन अभिनेताओं मे अब भी कायम है दुश्मनी, नंबर 1 को हो गए 33 साल

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड मे एक्टर्स के बीच के अक्सर झगड़े की खबरें सुनने को मिलती है। कुछ अभिनेताओं के बीच के झगड़े जल्द ही खत्म हो जाते है, तो कुछ झगड़े सालों तक चलते है। इनके बीच का मनमुटाव कभी खत्म नही होता। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बीच छोटी-मोटी बातों लेकर हुई दुश्मनी के बारे मे बताएंगे, जिसकी वजह से इनके बीच आज भी दुश्मनी कायम है।


1- शाहरुख खान और शिरीष कुंद्रा

शाहरुख खान और शिरीष कुंद्रा


शिरीष कुंद्रा शाहरुख खान के खास दोस्त फराह खान के पति है। इन दोनों की शादी मे शाहरुख खान ने ही फराह खान का कन्यादान किया था, लेकिन शिरीष कुंद्रा ने शाहरुख खान की फिल्म 'रा-वन' का मजाक उड़ा दिया था, जो शाहरुख खान को पसंद नही आया। यहां तक कि दोनों के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गई थी।

2- शाहरुख खान और अजय देवगन

shahrukh khan and ajay devgan

अजय देवगन और शाहरुख खान के बीच मनमुटाव फिल्म 'करन अर्जुन' के समय हुआ था, उस वक्त फिल्म का नाम 'कायनात' रखा गया था, और फिल्म मे शाहरुख खान और अजय देवगन को कास्ट किया गया था। लेकिन दोनो ही अर्जुन (शाहरुख खान) का रोल करना चाहते थे, लेकिन राकेश रोशन इसके लिए राजी नही हुए, और अजय देवगन को बाहर करके फिल्म मे सलमान खान की एंट्री हो गई। इस बात को लेकर अजय देवगन शाहरुख खान से नाराज हो गए थे।

3- आमिर खान और रेखा

aamir khan aand rekha
आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन अपने जमाने के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर थे। उन्होने साल 1986 मे 'लॉकेट' नाम की एक फिल्म प्रोड्यूस की थी, जिसमे उस वक्त की फेमस अभिनेत्री रेखा लीड रोल मे थी, लेकिन उस समय रेखा फिल्म की शूटिंग अर ध्यान नही देती थी, और न ही शेट पर समय से पहुंचती थी। इन्होने कई बार फिल्म की शूटिंग कैंसिल करवाई थी। आखिरकार इस फिल्म की शूटिंग रेखा की वजह से बहुत ही मुश्किलों के साथ पूरी की गई। जिसकी वजह से आमिर खान ने बॉलीवुड सुपरस्टार बनने के बाद रेखा के साथ अब तक काम नही किया है।

यह भी पढ़ें - बॉलीवुड महानायक के घर पहुंचा कोरोना, अमिताभ के संग अभिषेक भी हुए कोरोना का शिकार

4- सनी देओल और आदित्य चोपड़ा

sunny deol and aditya chopra
सनी देओल बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार थे, जब शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म 'डर' रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे सनी देओल लीड एक्टर और शाहरुख खान विलन के रोल मे थे, लेकिन फिल्म मे सनी देओल से ज्यादा शाहरुख खान के किरदार पर ध्यान दिया गया, जिसके बाद से सनी देओल आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान के साथ पूरे यशराज बैनर से ही नाराज हो गए, और कभी इनकी फिल्मों मे काम नही किया।

5- सलमान खान और अरिजीत सिंह

सलमान खान और अरिजीत सिंह
बॉलीवुड मे सितारों के बीच झगड़े मे सलमान खान का नाम न आए, ऐसा कभी नही हो सकता। एक अवार्ड फंक्शन मे अरिजीत सिंह ने कुछ कमेंट किया था, जो सलमान खान को पसंद नही आया, और सलमान खान ने अपनी नाराजगी फिल्म 'सुल्तान' से अरिजीत के गाने को हटाकर जाहिर की। जिसके बाद से अरिजीत सिंह कई बार सलमान खान से मांफी मांग चुके है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: