Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वास्तव' के ये 8 कलाकार आज दिखते है कुछ ऐसे, देखें तस्वीरें

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वास्तव' के ये 8 कलाकार आज दिखते है कुछ ऐसे, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




vastav

साल 1999 में आई फिल्म 'वास्तव' (Vastav) बॉलीवुड की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में संजय दत्त और नम्रता शिरोडकर मुख्य किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म के किरदार आज भी लोगो के जेहन में जिंदा है। इस फिल्म में संजय दत्त ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। फिल्म अपनी बेहतरीन कहानी और दमदार डायलॉग्स की वजह से बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। इस फिल्म के गाने भी लोगो को काफी पसंद आए थे। वास्तव को रिलीज हुए करीब 20 साल बीत चुके है इन 20 सालों में फिल्म में काम करने वाले कलाकार काफी बदल चुके है।

देखिए तस्वीरें -

संजय दत्त उर्फ रघुनाथ नामदेव

vastav cast sanjay dutt

संजय दत्त इस फिल्म में रघुनाथ नामदेव के किरदार में नजर आए थे। जो किन्हीं कारणों से अंडरवर्ल्ड की दुनिया में कदम रख लेते है। इसकी वजह से इनके परिवार वालों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ती है। इन 20 सालों में संजय दत्त काफी बदल चुके है और वे बूढ़े हो चुके है। संजय दत्त आज भी फिल्मों में एक्टिव है।

नम्रता शिरोडकर उर्फ सोनिया

vastav cast namrat sirodkar

फिल्म में नम्रता शिरोडकर ने संजय दत्त की पत्नी सोनिया का किरदार निभाया था। नम्रता का लुक पूरी तरह से बदल चुका है। नम्रता ने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू से शादी की है। शादी के बाद नम्रता ने फिल्मों को अलविदा कह दिया था और फिलहाल वे अपने परिवार पर ध्यान दे रही है।

यह भी पढ़ें - बॉलीवुड की वो खूबसूरत अभिनेत्रियाँ जो रह गई कुंवारी, नंबर 1 के लोग दशकों तक दीवाने थे

दीपक तिजोरी उर्फ किशोर कदम

vastav cast deepak tijori

दीपक तिजोरी ने फिल्म में सब इंस्पेक्टर किशोर कदम का किरदार निभाया था। दीपक तिजोरी आज पहले की तुलना में काफी मोटे हो गए है और वे अब कुछ ऐसे नजर आते है। दीपक पिछले कई सालों से फिल्मों से दूर है।

हिमानी शिवपुरी उर्फ लक्ष्मी

vastav cast himani

हिमानी ने फिल्म में लक्ष्मी का रोल प्ले किया था। हिमानी पहले जैसी ही खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती है। हिमानी वास्तव के अलावा और भी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। हिमानी ने कई टीवी शोस में भी काम किया है

यह भी पढ़ें - पहली बार अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आई क्वीन कंगना, देखिए क्यूट फैमिली की तस्वीरें

परेश रावल उर्फ सुलेमान भाई

vastav cast paresh rawal

परेश रावल फिल्म में सुलेमान भाई के किरदार में नजर आए थे। परेश रावल के लुक में कुछ खास बदलाव नहीं आया है और अब वे कुछ ऐसे दिखते है। परेश अपनी एक्टिंग से आज भी लोगो का मनोरंजन कर रहे है।

शिवाजी साटम उर्फ नामदेव

vastav cast

फिल्म में शिवाजी साटम ने संजय दत्त के पिता नामदेव का किरदार निभाया था। शिवाजी 'सी.आई.डी.' में एसीपी प्रद्युमन के किरदार से घर घर में लोकप्रिय हुए थे। फिलहाल इनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

आशीष विद्यार्धी उर्फ विट्ठल काणिया

vastav cast

आशीष ने फिल्म में विट्ठल काणिया नाम के गुंडे का किरदार निभाया था। वास्तव के बाद इन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। फिलहाल आशीष साउथ इंडस्ट्री में काम कर रहे है।

संजय नार्वेकर उर्फ डेढ़ फुटिया

vastav cast

संजय नार्वेकर ने फिल्म में संजय दत्त के दोस्त डेढ़ फुटिया का किरदार निभाया था। फिलहाल वे मराठी फिल्मों में काम कर रहे है। संजय का वजन पहले की तुलना में काफी बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें - 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: