एक लड़की ने दो लड़को से जबरदस्ती किया सेक्स, बना डाला विडियो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक लड़की ने दो लड़को से जबरदस्ती किया सेक्स, बना डाला विडियो


<-- ADVERTISEMENT -->



Woman forcibly made sexual relations post in hindi- एक लड़की ने दो लड़को से जबरदस्ती किया सेक्स, बना डाला विडियो...

Woman forcibly made sexual relations post in hindi

अभी तक महिला के यौन शोषण की खबरें तो सुनीं थीं लेकिन कोई महिला किसी मर्द को न केवल यौन संबंध बनाने के लिए बल्कि उसकी वीडियो भी बनाने के लिए मजबूर करे, ऐसा सुनने में बड़ा अजाब लगता है। लेकिन स्वीडन के लोकल अखबार एसक्लिसतूना कुर्रिएन में छपी खबर पर विश्वास किया जाये तो एक महिला ने दो लड़कों से कई दिन तक अपने घर पर और होटल ले जा कर जबरन यौन संबंध बनाये। इतना ही नहीं उसने यौन संबंध की वीडियो फिल्म भी बनवायी। 

अखबार में खबर छपने के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया, मगर उसकी पहचान गोपनीय रखी है।अखबार के मुताबिक स्वीडेने के एक शरणार्थी शिविर में दो अफगानी युवकों पर एक स्वीडिश महिला की नज़र पड़ गयी। वो उन्हें अपने घर ले गयी और उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगी। जब अफगानी युवकों ने ऐसा करने से इंकार किया तो उसने उन्हें स्वीडेन से निष्कासित करवाने की धमकी दी। 

यह भी पढ़े : बिस्तर पर पुरूषों के सही परफॉर्म न कर पाने के 7 कारण

स्वीडिश पुलिस को औबिद और तारिक नाम के इन अफगानी युवकों ने बताया कि वो महिला एक से शारीरिक संबंध बनाती थी और दूसरे को फिल्म बनाने के लिए कहती थी। हालांकि अभी तक शरणार्थियों पर महिलाओँ के यौन शोषण के आरोप लगते रहे हैं। यह पहली ऐसी घटना है जिसमें शरणार्थी युवकों ने किसी महिला पर आरोप लगाया है।

इससे पहले एक 45 वर्षीय महिला को नाबालिग लड़के के साथ सेक्स करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस महिला ने कार में 13 साल के बच्चे के साथ यौन संबंध बनाए थे। इस महिला ने अपने जन्मादिन को बेहतर बनाने के लिए बच्चे को कार से घुमाने के बहाने शारीरिक संबंध बनाए थे।

यह भी पढ़े : सेक्स के दौरान लड़कियों को यहाँ मार खाने से आता है बहुत मज़ा



<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: