Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फरहान अख्तर की दुल्हन बनने के लिए शिबानी दांडेकर ने खर्च किए इतने पैसे, वेडिंग हील्स की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश


<-- ADVERTISEMENT -->




फरहान अख्तर की दुल्हन बनने के लिए शिबानी दांडेकर ने खर्च किए इतने पैसे, वेडिंग हील्स की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। ये कपल इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है और दोनों की शादी की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि दोनों खंडाला स्थित अपने फार्महाउस पर अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। वहीं, अब तक दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुकी हैं।

आपको बता दें कि रेड गाउन और घूंघट में शिबानी का ब्राइडल लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं अब उनकी शादी की तस्वीरें भी लोगों का दिल जीत रही हैं। शादी से कुछ समय पहले शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक क्यूट पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी रेड हील्स दिखाते हुए लिखा था, 'चलो यह करते हैं।' बता दें कि ये सुंदर पंप AQUAZZURA ब्रांड के ब्राइडल कलेक्शन से हैं। 

लव लिंक स्लिंग लेबल की इस सुंदर हील्स की कीमत जानकर आप दंग रह आ जाएंगे। लाल ग्रोसग्रेन से बने इन पम्प्स में 105 मिमी स्टिलेट्टो हील्स और क्रिस्टल-एम्बेलिश्ड स्लिंगबैक स्ट्रैप हैं। इसकी कीमत 82 हजार रुपये है। आपको बता दें कि फरहान ने शादी के लिए ऑल-ब्लैक सूट पहना था। गले में बो-टाई और ब्लैक शेड्स में फरहान बहुत अच्छे लग रहे थे। 
 
आपको बता दें कि फरहान और शिबानी ने करीब 4 साल से एक-दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार शादी कर ली है। दोनों की शादी को काफी सीक्रेट रखा गया था लेकिन अब उनकी शादी की तस्वीरें बाहर आ गयी हैं। बता दें कि दोनों ने ना तो निकाह किया है ना ही हिंदू रिवाज से शादी की है। उन्होंने क्रिस्चियन स्टाइल में सबसे सामने हमेशा एक दूसरे के साथ रहने की कसमें खायी हैं। शादी के मेहमानों की बात करें ऋतिक रोशन, रिया चक्रवर्ती, फराह खान, निर्माता रितेश सिधवानी, निर्देशक आशुतोष गोवारिकर, साकिब सलीम, सतीश कौशिक और कई अन्य सितारे भी मुंबई के खंडाला इलाके के फार्महाउस में पहुंचे, जहां दोनों ने शादी की।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: