KRK ने बॉलीवुड के लिए कही ऐसी बात, अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब - 'आपने भी बनाई थी ना... देशद्रोही!' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

KRK ने बॉलीवुड के लिए कही ऐसी बात, अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब - 'आपने भी बनाई थी ना... देशद्रोही!'


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


कमाल आर खान को ज्यादातर लोग केआरके कहकर बुलाते हैं। वे बॉलीवुड और एक्टर्स समेत कई मुद्दों पर विवादित बयान देते रहते हैं। सोशल मीडिया पर सितारों के साथ उनका झगड़ा होना कोई नई बात नहीं है। अब उन्होंने अभिषेक बच्चन पर तंज कसने की कोशिश की है, लेकिन एक्टर ने भी उन्हें माकूल जवाब दिया है।

दरअसल कमाल खान ने अभिषेक बच्चन को ट्रोल करते हुए ट्विटर पर लिखा कि बॉलीवुड अच्छी फिल्में नहीं बनाताl इसपर अभिषेक बच्चन ने उन्हें उनकी बनाई हुई फिल्म की याद दिलाई।

ऐक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर कमाल राशिद खान अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। शायद ही कोई ऐसा मुद्दा होता है, जिस पर वो अपनी राय नहीं रखते! इस बार उन्होंने ऐक्टर अभिषेक बच्चन से पंगा ले लिया, लेकिन जूनियर बच्चन भी कहां पीछे हटने वाले थे, उन्होंने भी KRK को तगड़ा जवाब दे डाला। उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

बता दें, फिल्म देशद्रोही में ऋषिता भट्ट और ग्रेसी सिंह की भी अहम भूमिका थीl यह बॉलीवुड की खराब फिल्मों में से एक मानी जाती हैl इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 80 लाख रुपए कमाए थेl कई लोग अभिषेक बच्चन की प्रतिक्रिया की सराहना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की सोनू ने की बोल्डनेस की हदें पार, शॉर्ट ड्रेस में करने पहुंची शॉपिंग

फिलहाल ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और लोग चटकारे लेकर इसे पढ़ रहे हैं। खैर, केआरके तो ऐसे बयान देते रहते हैं और ट्रोल होते रहते हैं। अब बात करें अभिषेक बच्चन द्वारा शेयर किए गए फिल्म के पोस्टर की तो इसका फर्स्ट लुक सामने आया है। इसका पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इसमें Tovino और कीर्ति सुरेश वकील के लुक में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: साउथ की इन एक्ट्रेसेस का आया सेक्स रैक्ट में नाम, पकड़े जाने पर फैंस को नहीं हुआ यकीन




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: