Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नए 'शक्तिमान' का किरदार निभाएगा ये एक्टर, पुराने शक्तिमान यानी की मुकेश खन्ना के साथ पोज देते आए नजर


<-- ADVERTISEMENT -->




शक्तिमान पर फिल्म बनाने की जोरों-शोरों से तैयारियां हो रही हैं। शक्तिमान को 90 की दशक का सबसे बड़ा सुपरहीरो माना जाता था, अब वो एक बार फिर से लौट कर आ रहा है। इसका टीजर तो पहले ही सामने आ चुका है, फैंस को अब इंतजार है इसके ट्रेलर का। हालांकि इन सबके बीच फैंस को जिस बारे में जानने की सबसे ज्यादा उत्सुकता है वो ये है कि इस बार लीड कैरेक्टर में कौन नजर आने वाला है। तो अब 'शक्तिमान' के लीड रोल का भी खुलासा हो गया है।

सोशल मीडिया पर टीवी के 'शक्तिमान' यानी मुकेश खन्ना की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मुकेश खन्ना टीवी एक्टर नकुल मेहता के संग पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दिए है कि ये नकुल मेहता को मुकेश खन्ना 'शक्तिमान' बनाने वाले हैं।

मालूम हो नकुल मेहता को टीवी जगत का ऋतिक रोशन कहा जाता है। नकुल मेहता एक फेमस टीवी एक्टर हैं, जो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में आदित्य कुमार की मुख्य किरदार निभाने के कारण जाने जाते हैं। इसके अलावा ये स्टार प्लस के धारावाहिक 'इश्कबाज' में शिवाय सिंह ओबरॉय नाम का मुख्य किरदार भी निभा चुके हैं। इन दिनों नकुल मेहता एक्ट्रेस दिशा परमार के संग मिलकर 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रहे हैं।

nakuul_mehta.jpg


शक्तिमान फिल्म बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है, आपको बता दें ये फिल्म तीन भागों में बनाई जाएगी। सोनी पिक्चर्स के द्वारा रिलीज किए गए टीजर में देखने को मिला की मुंबई पर शैतान का साया पड़ रहा है। टीजर में ग्राफिक्स से एनिमेटेड शक्तिमान की ड्रेस और गंगाधर का चश्मा भी देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी को शूटिंग के दौरान मशहूर विलेन रंजीत ने मारा था हंटर, मगर अचानक खुद ही रोने लगे, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें, शक्तिमान के किरदार के अलावा अब फैंस इस बात का भी इंतजार कर रहे हैं कि फिल्म में बाकी के किरदार को कौन निभाने वाला है। अब फैंस 'गीता विश्वास', 'जैकाल' और 'किलविश' जैसे कैरेक्टर्स को निभाने वाले एक्टर्स को जानने के लिए काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: छोटे पर्दे पर एक बार फिर नजर आईं स्मृति ईरानी, क्या टीवी के लिए वो छोड़ देंगी केंद्रीय मंत्री का पद?



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: