राजकुमार ने भरी महफिल में निकाल दी थी सलमान खान की अकड़, कहा- 'अब्बा से पूछकर आओ कि हम कौन हैं' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राजकुमार ने भरी महफिल में निकाल दी थी सलमान खान की अकड़, कहा- 'अब्बा से पूछकर आओ कि हम कौन हैं'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार राजकुमार हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनसे जुड़े किस्से आज भी चर्चा में आ जाते हैं। वो एक बेहतरीन अभिनेता तो थे ही उनकी बेबाकी भी इंडस्ट्री में काफी मशहूर थी। राजकुमार मन में बातें रखना नहीं जानते थे। उनके दिल में किसी के लिए बैर हो ना हो मुंह पर वो मन में चल रही बात कह दिया था करते थे।

राजकुमार इंडस्ट्री में अपने एटीट्यूड के लिए मशहूर थे। दिल की बात बगैर किसी झिझक के वो सामने वाले से कह देते थे। अगर कोई उनका अपमान करता तो वो उसी वक्त और वहीं पर उसकी क्लास भी लगा दिया करते थे। हमारे भाईजान ने भी एक बार ऐसी गुस्ताखी कर दी थी, जिसके बाद राजकुमार ने उन्हें करारा जवाब दिया था।

raaj_kumar.jpeg


दरअसल ये बात तब की है जब सलमान खान फिल्म 'मैंने प्यार किया' के कारण काफी पॉपुलर हुए थे। 1989 में फिल्म 'मैंने प्यार किया' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद फिल्म के लिए स्कसेज पार्टी रखी गई थी, जिसमें फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार को भी इनवाइट किया था।

यह भी पढ़ें: पापा के खाना न खाने से परेशान है ये छोटी बच्ची, वीडियो ने रवीना टंडन का जीता दिल

maine_pyar_kiya.jpg


जब राजकुमार पार्टी में पहुंचे तो उन्होंने सूरज बड़जात्या से कहा कि वो फिल्म के एक्टर से मिलना चाहते हैं। राजकुमार की बात सुनकर सूरज बड़जात्या सलमान खान को उनसे मिलवाने ले गए। उस दिन से पहले सलमान राजकुमार से कभी नहीं मिले थे। ऐसे में राजकुमार जब उनके सामने आए तब सलमान खान ने पूछा कि आप कौन?

salman_khan_and_raaj_kumar.jpg


राजकुमार जाने माने एक्टर थे, ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री में आए नए नवेले सलमान खान के मुंह से ऐसी बात सुनकर उनका पारा चढ़ गया। गुस्से में आकर राजकुमार ने सलमान खान से कहा,'बेटा, अपने अब्बा से पूछकर आओ कि हम कौन हैं?' इसके बाद तो सलमान खान का चेहरा देखने लायक था। इस घटना के बाद सलमान खान ने राजकुमार से माफी भी मांगी थी।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 'पद्मावत' के बाद अब 'पृथ्वीराज' पर भड़की करणी सेना, बैन लगाने की कर दी मांग




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: