एवलिन शर्मा ने फिर शेयर की बेटी को ब्रेस्टफीड करते हुए तस्वीर, बताया क्यों बार-बार शेयर करती हैं ऐसी फोटोज़ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

एवलिन शर्मा ने फिर शेयर की बेटी को ब्रेस्टफीड करते हुए तस्वीर, बताया क्यों बार-बार शेयर करती हैं ऐसी फोटोज़

एवलिन शर्मा ने फिर शेयर की बेटी को ब्रेस्टफीड करते हुए तस्वीर, बताया क्यों बार-बार शेयर करती हैं ऐसी फोटोज़

<-- ADVERTISEMENT -->



एवलिन शर्मा ने फिर शेयर की बेटी को ब्रेस्टफीड करते हुए तस्वीर
ये जवानी है दीवानी फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने पिछले साल नवंबर में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। इन दिनों एवलिन अपने मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं। एवलिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिनों अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से एवलिन अपनी बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों के कारण एवलिन को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

पोस्ट में बताया ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीरें क्यों शेयर करती हैं 
बता दें कि मंगलवार को एवलिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी एवा को ब्रेस्टफीड कराते हुए एक और तस्वीर पोस्ट की। इस पोस्ट के साथ थी एवलिन ने बताया कि वे अक्सर ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीरें क्यों शेयर करती हैं और यह कितना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "यदि आप सोच रहे हैं कि मैं स्तनपान कराने की तस्वीरें क्यों पोस्ट करती हूं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि यह अभी मेरा पूरा जीवन है। यह एक पूर्णकालिक नौकरी है जिसमें बहुत सारे अतिरिक्त घंटे और रातों की नींद हराम है। लेकिन आपका भुगतान एक खुश और स्वस्थ बच्चा है जो है एक माँ के रूप में आप बस इतना चाहते हैं। हालांकि मैं विशेष रूप से स्तनपान नहीं कराती। मेरी बच्ची को एक बार में थोड़ा ऊपर और माँ को एक गर्म स्नान की आवश्यकता होती है, जबकि डैडी इसे संभालते हैं!” 
 

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोलर्स का शिकार 

कुछ दिनों पहले एवलिन शर्मा को ब्रेस्टफीडिंग फोटो को शेयर करने के लिए ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा था। कुछ यूजर्स ने इसके लिए उनकी खूब निंदा की थी। इसके बारे में बात करते हुए एवलिन ने एक मीडिया वेबसाइट के हवाले से कहा था, "मुझे यह खूबसूरत लगता है। ब्रेस्टफीडिंग सबसे नैचरल और हेल्दी चीजों में से एक है। और यही कारण है कि महिलाओं के ब्रेस्ट होते हैं। तो इसमें शरमाने की क्या बात है? ब्रेस्टफीडिंग बेहद मुश्किल है। जब आप एक नई मां के रूप में शुरुआत करते हैं तो यह अकसर शारीरिक और मानसिक रूप से थका देने वाला होता है, खासकर क्लस्टर फीड। मैंने अपनी कहानी मांओं को यह जानने के लिए शेयर की है कि वो इसमें अकेली नहीं हैं।"

पिछले साल हुई थे शादी 
आपको बता दें कि एवलिन शर्मा ने चार साल डेट करने के बाद जून 2021 में ऑस्ट्रेलिया के डेंटल सर्जन तुशान भिंडी के साथ शादी की थी। शादी के 1 महीने बाद ही अग्रिम में मां बनने की गुड न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर की थी।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: