इस ईरानी मॉडल को कई लोग ऐश्वर्या से भी खूबसूरत मानते हैं, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस ईरानी मॉडल को कई लोग ऐश्वर्या से भी खूबसूरत मानते हैं, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


ऐश्वर्या राय को दुनिया की सबसे खूबशूरत महिलाओं में से एक माना जाता है। ऐश्वार्या राय की खूबशूरती के सभी कायल है। एक्ट्रेस की खूब फैन फॉलोइंग है, ये तो हर किसी को पता ही है। एक्ट्रेस की चर्चा देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। ऐश्वर्या राय जैसी दिखने वाली कई और सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं, जिनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। ऐसे में उनकी तरह दिखने वाली कई मॉडल एक्ट्रेस के फोटो आए दिन वायरल होते रहते हैं। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है।

बीते दिनों सोशल मीडिया पर लोगों ने पाकिस्तानी आमना इमरान को ऐश्वर्या की हमशक्ल बताया था मगर अब ईरान में भी ऐश्वर्या की ‘फोटो कॉपी’ मिल गई है। महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) नाम की एक मॉडल है जो ईरान से संबंध रखती हैं। लोगों का कहना है कि उनकी शक्ल हूबहू ऐश्वर्या से मिलती है। 31 साल की महलाघा ऐश्वर्या की नई डुप्लीकेट है। इनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है

महलाघा अक्सर सोशल मीडिया बिकिनी में हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बनती रहती हैं। महलाघा कई मैगज़ीन के कवर गर्ल रहकर भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। महलाघा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। महलाघा पहली लड़की नहीं हैं जिन्हें ऐश्वर्या का डुब्लीकेट का तमगा मिला है। ऐश की हमशक्ल पहले भी सामने आ चुकी हैं। सलमान खान का जब ऐश्वर्या से ब्रेकअप हुआ था तो उन्होंने ऐश्वर्या की हमशक्ल खोज निकाली थी. इसका नाम था स्नेहा उलाल। सलमान ने स्नेहा उलाल को बॉलीवुड में भी मौका दिया, लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने कोई खास मुकाम हासिल नहीं किया। स्नेहा ने जैसे ही इंडस्ट्री में कदम रखा था लोगों ने उन्हें ऐश्वर्या की हमशक्ल बता दिया था।

यह भी पढ़ें- 49 की उम्र में भी कुंवारी हैं पार्वती फेम साक्षी तंवर, बिना शादी के ही बन चुकी हैं एक बच्चे की मां




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: