जिन जिन होटल्स में पिता ने किया था सफाई कर्मी का काम, उन सारे होटल्स को खरीद लिया बेटे ने - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिन जिन होटल्स में पिता ने किया था सफाई कर्मी का काम, उन सारे होटल्स को खरीद लिया बेटे ने


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


90 के दशक के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी को आज किसी भी पहचान की आवश्यकता नहीं है वही सुनील शेट्टी आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। सुनील शेट्टी ने लगभग हर प्रकार के किरदार निभाए, कुछ समय बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में विलेन के किरदार भी निभाया। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब सुनील शेट्टी के पिता ने काफी ज्यादा परेशानियों का सामना भी करते हुए उनकी परवरिश की थी!

दरअसल खुद एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिता से जुड़े संघर्ष के बारे में बताया था वही अभिनेता ने बताया कि उनके पिता वीरप्पा शेट्टी एक क्लीनर थे और साफ-सफाई का काम किया करते थे वही सुनील शेट्टी अपने पिता के स्ट्रगल के बारे में बताते बताते काफी ज्यादा इमोशनल भी हो गए थे!

2017 में हुआ निधन
गौरतलब है कि साल 2017 में सुनील शेट्टी के पिता वीरप्पा शेट्टी का मुंबई के कैंडी अस्पताल में निधन हो गया था। उन्हें साल 2013 में पैरालिसिस का अटैक आया था जिसके बाद सुनी शेट्टी ने अपने मुंबई स्थित घर में ही एक आईसीयू बना लिया था। बता दें अपने पिता की बीमारी के चलते ही सुनी शेट्टी ने पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूरी बना ली थी।

यह भी पढ़ें-जब राजकुमार का नाम सुनते ही रजनीकांत ने ठुकरा दी थी फिल्म, कहा- ‘वो हैं तो मैं फिल्म नहीं करूंगा’




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: