ये बॉलीवुड एक्ट्रेस पहले करती थी प्री-स्कूल में टीचर की नौकरी, ABCD और 1234 सिखाने से लेकर करती थी बच्चों के डायपर्स चेंज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस पहले करती थी प्री-स्कूल में टीचर की नौकरी, ABCD और 1234 सिखाने से लेकर करती थी बच्चों के डायपर्स चेंज


<-- ADVERTISEMENT -->



कियारा आडवाणी उन स्टार्स में हैं जिनकी जिंदगी यूं ही अचानक नहीं बदली और कड़े संघर्ष के बाद ही उन्हें सफलता हासिल हुई है। किआरा का इरादा फिल्मों में आने का नहीं था, वो शौकिया तौर पर इस फील्ड से जुड़ी थीं। फिल्म 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को सबसे पहले 'एमएस धोनी' की बायोपिक में नोटिस किया गया था, लेकिन कबीर सिंह से उन्हें खासी पहचान मिली।

कियारा आडवाणी ने अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया था कि ऐक्ट्रेस बनने से पहले अपनी मां के साथ प्री-स्कूल में काम किया करती थीं। कियारा स्कूल में बाकी टीचर्स की तरह छोटे बच्चों के साथ खेलती थीं, कविताएं और लिखना सिखाती थीं इतना ही नहीं जरूरत पड़ने पर कियारा बच्चों का डायपर्स तक बदलती थीं। खबरों की माने तो कियारा को बच्चे बेहद पसंद हैं। कियारा का मानना है कि जब उनका खुद का बच्चा होगा तब वो काफी एक्साइटेड होंगी।

ऐसी रिपोर्ट्स हैं, सलमान ने कहा था कि इंडस्ट्री में पहले से आलिया है और एक ही नाम की दो एक्ट्रेस होने से यूनिक पहचान में दिक्कत होगी। कियारा आडवाणी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान किस्सा शेयर करते हुए कहा, सलमान खान ने नाम बदलने के लिए कहा था लेकिन 'कियारा' नाम मैंने ही सोचा था। एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि अब उनके पैरेंट्स भी कियारा नाम से ही बुलाने लगे हैं।

यह भी पढ़ें: इन सितारों ने अपनी फिल्म में किया ट्रिपल रोल, एक ने तो निभाया था 12 किरदार



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: