सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए यूज करते हैं वियाग्रा, तो पहले जानें इसके साइड इफेक्ट्स - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए यूज करते हैं वियाग्रा, तो पहले जानें इसके साइड इफेक्ट्स

सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए यूज करते हैं वियाग्रा, तो पहले जानें इसके साइड इफेक्ट्स

<-- ADVERTISEMENT -->



सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए यूज करते हैं वियाग्रा

सेक्सुअल परफॉर्मेंस को सुधारने के लिए मार्केट में कई तरह की दवाईयां उपलब्ध हैं। जिनमें से वियाग्रा भी एक है। आजकल के समय में युवाओं के बीच वियाग्रा का इस्तेमाल काफी हद तक बढ़ने लगा है। आजकल के युवा, मर्दानगी बढ़ाने, लंबे समय तक आनंद लेने और अपने पार्टनर के सामने शर्मिंदा न हो, इस डर से वायाग्रा का इस्तेमाल करते हैं। कई बार लोग इसका इस्तेमाल बिना डॉक्टर से पूछे ही करने लगते हैं। ऐसे में इससे आपके शरीर में साइड इफेक्ट्स भी हो सकते हैं। आइए जानते हैं वियाग्रा के साइड इफेक्ट्स के बारे में

1. इसके सेवन से कई बार आंखों से जुड़ी समस्याओं का सामना पड़ता है। अगकर आपको इसे खाने के बार देखने में दिक्कत हो रही हो तो आपको इसका सेवन तुरंत बंद कर देना चाहिए।

सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए यूज करते हैं वियाग्रा

2. वियाग्रा का इस्तेमाल करने वाले लोग ऐसा दावा कर चुके हैं कि इसे लेने के बाद उन्हें कानों में बहरेपन की दिक्कत का सामना करना पड़ा है। ब्रिटेन में वियाग्रा लेने वाले नौ लोगों ने बताया कि इस दवा का इस्तेमाल करने के बाद बीते पांच सालों में उन्होंने और भी कई साइड इफेक्ट झेले हैं।


3.इसके सेवन से ब्लड प्रेशर लो होने की संभावना होती है। अगर आपको अक्सर लो बीपी की समस्या रहती है तो आपको इसका सेवन नहीं करना चाहिए।

4. जिन लोगों को हार्ट की समस्या है उन्हें कभी भी इसका सेवन नहीं करना चाहिए। इससे उनका समस्या और भी बढ़ सकती है। साथ ही वियाग्रा को कभी भी दूसरी दवाईयों के साथ नहीं खाना चाहिए।

सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए यूज करते हैं वियाग्रा

5. वायग्रा का सेवन करने से लिवर पर विपरीत असर पड़ता है। यदि कोई नियमित रूप से इस दवा का इस्तेमाल करता है तो इससे उसके लिवर के कमजोर होने की संभावना ज्यादा रहती है।

6. वियाग्रा लेने वालों में और भी कई तरह के साइड इफेक्ट्स की शिकायतें सामने आई हैं। इसमें उल्टी, बेहोशी, पेट फूलना, कमर दर्द, कन्फ्यूजन और मेमोरी लॉस जैसे साइड इफेक्ट भी देखे गए हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: