MS Dhoni's Atharva First Look: महेन्द्र सिंह धोनी का 'महादेव' जैसा अंदाज, 'अथर्व: द ओरिजिन' टीजर में जटाएं देख फैन्स बेहाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

MS Dhoni's Atharva First Look: महेन्द्र सिंह धोनी का 'महादेव' जैसा अंदाज, 'अथर्व: द ओरिजिन' टीजर में जटाएं देख फैन्स बेहाल

ms dhoni revealed the first look of his graphic novel titled atharva the origin where he is in an animated avatar

<-- ADVERTISEMENT -->



MS Dhoni's Atharva First Look:
इंडियन क्रिकेट के पूर्व कैप्टन महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने ग्राफिक नॉवेल 'अथर्व: द ओरिजिन' (Atharva: The Origin) का टीज़र रिलीज़ किया है। इसमें एम.एस धोनी महादेव वाले अंदाज में दिख रहे हैं, जिनके सिर पर जटाएं हैं और गले में मालाएं लिपटी हैं। पहली बार क्रिकेट मैदान की जगह धोनी स्क्रीन पर भी अपने सुपरहीरो वाले किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसका टीज़र धोनी ने खुद शेयर किया है और यह फैन्स का दिल जीत रहा है।

जी हां, क्रिकेट के धुरंधर एम.एस धोनी ग्लैमर की दुनिया में अपनी नई पारी के लिए बिल्कुल तैयार हैं। धोनी जल्द ही एक ग्राफिक नॉवेल में नज़र आने वाले हैं, जिसका फर्स्ट लुक उन्होंने फैन्स से शेयर किया है। फैन्स धोनी को अब उनके ऐनिमेटेड अवातर में देख सकेंगे। यह पौराणिक साइंस फिक्शन वेब सीरीज़ है, जो धोनी एंटरटेनमेंट ही लेकर आ रहा है। यहां बता दें कि Dhoni Entertainment की मैनेजिंग डायरेक्टर क्रिकेटर की वाइफ साक्षी धोनी हैं। साक्षी ने इसे थ्रिलिंग सीरीज़ बताया है।


धोनी ने 'अथर्व' का यह टीजर अपने फेसबुक पर शेयर किया है और इस ग्राफिक नॉवेल के इस टीजर को देख धोनी के फैन्स की खुशियों का ठिकाना नहीं है। अब उन्हें इस नॉवल के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है।

इस ऐनिमेटेड टीज़र में धोनी किसी शूरवीर की तरह दुष्टों और राक्षसों से भिड़ते नजर आ रहे हैं। इस झलक में उनका रूद्र रूप साफ नजर आ रहा है और यही अंदाज उनके फैन्स को कायल भी कर रहा है। इस ग्राफिक नॉवेल का निर्माण Virzu Studios और MIDAS Deals प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर किया है।

इस वीडियो की शुरुआत में धोनी कहते नजर आ रहे हैं, 'ग्राफिक नॉवेल अथर्व का फर्स्ट लुक लॉन्च करते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है। ऐसा लग रहा है कि इंटरनैशनल क्रिकेट से साल 2019 में रिटायर हो चुके धोनी अपने नए अवतार को एक्सप्लोर करने में जुटे थे और 'अथर्व' उनमें से एक है। बताया जा रहा है कि लेखक रमेश थमिलमनी के इस पौराणिक सुपरहीरो नॉवेल पर पिछले काफी समय से काम चल रहा था।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Post A Comment:

0 comments: