The Fame Game Trailer | माधुरी दीक्षित की डेब्यू वेब सीरीज 'द फेम गेम' का दमदार ट्रेलर रिलीज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

The Fame Game Trailer | माधुरी दीक्षित की डेब्यू वेब सीरीज 'द फेम गेम' का दमदार ट्रेलर रिलीज


<-- ADVERTISEMENT -->



डांस शो में लंबे समय से जज की भूमिका निभा रही माधुरी दीक्षित अपने ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार है। एक्ट्रेस की आने वाली वेब सीरीज का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसके बाद से ही माधुरी दीक्षित सोशल मीजिया पर ट्रेंड करने लगी हैं। माधुरी दीक्षित की सीरीज एक अपराध की कहानी है। जो काफी सस्पेंस क्रिएट कर रही हैं। फिल्म को लेकर माधुरी दीक्षित भी काफी ज्यादा एक्साइटिड हैं।
 

इसे भी पढ़ें: एवलिन शर्मा ने फिर शेयर की बेटी को ब्रेस्टफीड करते हुए तस्वीर, बताया क्यों बार-बार शेयर करती हैं ऐसी फोटोज़

 
माधुरी दीक्षित की डेब्यू वेब सीरीज 'द फेम गेम' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार गुरुवार को मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर के वीडियो के साथ अपने ओटीटी डेब्यू की खुशखबरी साझा की। शेयर की गयी पोस्ट के कैप्शन में उन्होंमे लिखा है, "सुना था, स्टारडम एक पल में गयाब हो सकता है पर एक सुपरस्टार ही गयाब हो जाए, वो कभी नहीं सुना था। अपनी परफेक्ट लाइफ की कहानी बताने आ रही हूं। 'द फेम गेम' सीरीज का प्रीमियर 25 फरवरी को होगा। केवल नेटफ्लिक्स पर। #TheFameGame #TheFameGameOnNetflix। 
 

इसे भी पढ़ें: फिल्म गहराइयां में अनन्या पांडे के हैं कई इंटीमेट सीन, कैसा था पापा चंकी पांडे और परिवार का रिएक्शन?


इस शो में संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी भी हैं। माधुरी ने बॉलीवुड स्टार अनामिका आनंद की भूमिका निभाई है, जो एक पत्नी और एक माँ के रूप में एक सुखद जीवन जी रही है। लेकिन फिर, वह गायब हो जाती है। एक तलाशी अभियान शुरू होता है, जो न केवल अनामिका की कोठरी में, बल्कि उसके पति के भी कंकालों को बाहर निकालता है। एक परेशान शादी, एक अवैध संबंध और पेशेवर प्रतिद्वंद्विता सामने आती है क्योंकि यह पता चलता है कि अनामिका किस दौर से गुजर रही थी। ट्रेलर एक प्रमुख गॉन गर्ल वाइब देता है। 



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: