लड़कों के ये 5 अंग हैं बेहद कामुक, जिन्हें छूकर लड़कियां कर सकती हैं उत्तेजित - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

लड़कों के ये 5 अंग हैं बेहद कामुक, जिन्हें छूकर लड़कियां कर सकती हैं उत्तेजित

These 5 parts of boys are very sensual, touching which girls can get excited. लड़कों के ये 5 अंग हैं बेहद कामुक, जिन्हें छूकर लड़कियां कर सकती हैं उत्

<-- ADVERTISEMENT -->



romantic sexy picture

कहा जाता है कि सेक्स के सुखद अनुभव के लिए फोरप्ले को काफी महत्वपूर्ण होता है। आमतौर पर पुरुष महिलाओं के कई कामोत्तेजक अंगों से प्यार करके उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित करते हैं, जबकि महिलाएं अपने पुरुष पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए उन्हें ब्लो जॉब देती हैं। महिलाओं को ऐसा लगता है कि पुरुषों को सिर्फ उनके एक ही अंग को छूकर उत्तेजित किया जा सकता है, जबकि हकीकत तो यह है कि महिलाओं की तरह पुरुषो के शरीर में भी कई कामुक अंग होते हैं। पेनिस के अलावा पुरुषों के इन कामुक अंगों को छूकर महिलाएं उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित कर सकती हैं। चलिए जानते हैं पुरुषों के 5 कामुक अंग, जिनकी मदद से पार्टनर को उत्तेजित कर सेक्स का चरम सुख प्राप्त किया जा सकता है।
इयरलोब

sexy image
क्या आप जानती हैं कि अपने साथी के इयरलोब यानी कान के सबसे निचले हिस्से को सहलाकर आप उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित कर सकती हैं। ओरल सेक्स के दौरान पुरुष पार्टनर के कान को लिक करने या किस करने से उनकी उत्तेजना दोगुना बढ़ जाएगी।

गर्दन

सेक्स के लिए अगर आप अपने पार्टनर का मूड बनाना चाहती हैं तो उनके पेनिस के अलावा आप उनकी गर्दन को चूमकर भी उन्हें उत्तेजित कर सकती हैं। दरअसल, गर्दन शरीर का एक कोमल हिस्सा होता है, ऐसे में अगर आप उनकी गर्दन पर किस करेंगी तो वो कामोत्तेजित हो जाएंगे।

निप्पल

अक्सर पुरुष अपनी महिला साथी को कामोत्तेजित करने के लिए उनके निप्पल को किस या लिक करते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि पुरुषों के निप्पल को लिक करने से वो जल्दी कामोत्तेजित हो जाते हैं। पुरुषों का चेस्ट बहुत संवेदनशील होता है, जहां आप उंगलियों से सहलाकर या किस करके उन्हें सेक्स के लिए झट से तैयार कर सकती हैं।

sexy image

जांघें

ओरल सेक्स के दौरान अपने साथी को उत्तेजित करने और उनका मूड बनाने के लिए आप उनकी जांघों को प्यार से सहला सकती हैं। दरअसल, साथी की जांघों को हाथों से छूने, किस करने या फिर हल्के हाथ से मालिश करने पर पुरुष साथी झट से सेक्स के लिए उत्तेजित हो सकते हैं।

पैर

महिलाओं की तरह पुरुषों के पैर भी कामुक अंग माने जाते हैं। उनके पैरों में मसाज करने या पैरों की उंगलियों को किस करने से पुरुष उत्तेजित होने लगते हैं। अगर आप एक सुखद सेक्स का अनुभव प्राप्त करना चाहती हैं तो पार्टनर का मूड सेट करने के लिए उनके पैरों को चूमें और उत्तेजित करें, लेकिन ध्यान रहे कि उनके पैर साफ हो।

ALSO READ- 


<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: