Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रश्मिका मंदाना ने इन बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम करने से किया इनकार


<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ के दिग्गज डायरेक्टर्स के अलावा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े डायरेक्टर्स रश्मिका मंदाना को काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस बारे में कम ही लोगों को पता होगा कि रश्मिका ने बॉलीवुड के कईं सूपर स्टार्स के साथ काम करने के ऑफर को ठुकरा चुकीं हैं।

तो चलिए आपको बताते हैं कि रश्मिका ने बॉलीवुड की कौन सी फिल्मों को करने से मना कर दिया और उनमें कौन से बॉलीवुड के स्टार्स एक्ट करने वाले थे।

kartik.jpg


कार्तिक आर्यन


रश्मिका मंदाना ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म 'किरिक पार्टी' से ही डेब्यु किया था। साउथ में इस फिल्म की सफलता के बाद फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का हिंदी वर्जन 'किरिक पार्टी रिमेक' बनाने का फैसला लिया। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ रश्मिका मंदाना को साइन करने का फैसला लिया गया। लेकिन रश्मिका मंदाना ने अपनी ही पुरानी फिल्म के रिमेक में काम करने से मना कर दिया। उनका कहना था कि वो एक ही किरदार को बार-बार पर्दे पर दोहराना नहीं चाहतीं।

shahid.jpg


शाहिद कपूर


शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर हैं। लेकिन इस बारे में कम ही लोगों को पता होगा कि इस फिल्म के लिए डायरेक्टर्स की पहली पसंद रश्मिका मंदाना थीं। लेकिन रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था।

vijay.jpg


थलापति विजय


साउथ की 'मास्टर' फिल्म सुपरस्टार थलापति विजय के करियर की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के लिए मेकर्स ने सबसे पहले रश्मिका मंदाना को अप्रोच किया था। लेकिन दूसरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था।

sanjay_randeep.jpg


रणदीप हुड्डा


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली एक्टर रणदीप हुड्डा और रश्मिका मंदाना के साथ एक सूपरहिट फिल्म बनाना चाहते थे। खबरों के अनुसार रश्मिका मंदाना के मना करने के बाद वो प्रोजेक्ट आगे नहीं बड़ पाया।

यह भी पढ़ें: भारत ने एक बार फिर बनाई ऑस्कर अवॉर्डस की नॉमिनेशन लिस्ट में जगह
यह भी पढ़ें: रश्मिका मंदाना को लगता था विजय देवरकोंडा से डर, पुष्पा एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: