Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिथुन चक्रवती की बहू ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, सिर्फ बाथरोब पहनकर दिए हॉट पोज़, देखें वायरल फोटोज़


<-- ADVERTISEMENT -->




मिथुन चक्रवती की बहू ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहु मदालसा शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। छोटे पर्दे के सबसे ज़्यादा लोकप्रिय शोज़ में से एक 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। मदालसा अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ ख़बसूरती और बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लेटेस्ट फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मदालसा ने अपनी कुछ हॉट फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।   

मदालसा शर्मा ने अनुपमा शो में निगेटिव किरदार से भी दर्शकों के दिल में ख़ास जगह बनाई है। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। उनके फैन्स मदालसा की खूबसूरती और उनके बोल्ड अंदाज़ के दीवाने रहते हैं। अब मदालसा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से इंस्टरनेट पर फिर से हलचल बढ़ा दी है। उन्होंने अपने बेडरूम से दो बेहद हॉट फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इन फोटोज़ को देखकर फैन्स के दिल की धड़कने बढ़ गयी हैं। ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं। 

इन फोटोज़ में मदालसा व्हाइट कलर का बाथरोब पहने बेड पर बैठी हुई हैं। हाथ में को लिए मदालसा बेहद हॉट पोज़ दे रही हैं। खुले बालों और हसीन अदाओं से मदालसा ने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी है। उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को कर्ल किया है। मदालसा की इन तस्वीरों को देखकर फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं। फैन्स उनकी फोटोज को जमकर लाइक कर रहे हैं। यूजर्स ने इन फोटोज़ पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है। कमेंटबॉक्स में हार्ट और फायर वाले इमोजी की लाइन लग गई है।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: