बहुत ज़्यादा सेक्स करने वाले लोगों को झेलने पड़ सकते हैं ये 3 नुकसान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

बहुत ज़्यादा सेक्स करने वाले लोगों को झेलने पड़ सकते हैं ये 3 नुकसान

People who have too much sex may have to bear these 3 disadvantages- बहुत ज़्यादा सेक्स करने वाले लोगों को झेलने पड़ सकते हैं ये 3 नुकसान

<-- ADVERTISEMENT -->



man opening panty

सेक्स के कई हेल्दी फायदे हैं। विभिन्न स्टडीज़ सेक्स को हेल्दी लिविंग का एक अच्छा तरीका बताया गया है। इससे, स्ट्रेस कम होता है, कार्डियोवैस्कुलर बीमारियों का खतरा कम होता है, इम्यूनिटी बढ़ती है और ब्लड सर्कुलेशन बेहतर होता है। वैसे तो, सेक्स के लिए कोई लिमिट नहीं तय होती। क्योंकि, सेक्सुअल रिलेशनशिप्स पार्टनर्स की सहमति और उनके मूड के अनुसार तय होते हैं। लेकिन, ज़्यादा सेक्स के नुकसान भी हैं। एक्सपर्ट्स के अनुसार बहुत अधिक सेक्स करने वाले लोगों को इसके नुकसान झेलने पड़ सकते हैं। जानते हैं कि बहुत अधिक सेक्स करने से क्या समस्याएं हो सकती हैं.

man opening panty

जेनाइटल एरिया में इंफेक्शन का ख़तरा बहुत अधिक सेक्स का एक बड़ा साइड-इफेक्ट है। खासकर, फीमेल पार्टनर्स के लिए इंफेक्शन का रिस्क काफी हाई होता है। तो वहीं पुरुषों को भी इंफेक्शन सहित कई परेशानियां हो सकती हैं।

man opening panty

बहुत अधिक सेक्स से पुरुषों को पेनिस में तेज़ दर्द और अन्य परेशानियां महसूस हो सकती हैं। इससे, उन्हें चोट भी लग सकती है, घाव हो सकते हैं या छाले पड़ सकते हैं। जिससे, राहत पाने के लिए डॉक्टर की मदद लेनी पड़ सकती है।

ALSO READ-

man opening panty

सेक्स का एडिक्शन लोगों की रिलेशनशिप को ख़राब कर सकता है। जिससे, पार्टनर्स के बीच तनाव बढ़ सकता है। इस बात को समझना ज़रूरी है कि किसी भी प्रकार का एडिक्शन आपकी मेंटल हेल्थ से जुड़ी समस्या है। इसीलिए, सेक्स एडिक्शन भी एक मानसिक समस्या है। अगर, आप इस एडिक्शन से खुद को बचाना चाहते हैं, तो अपने डॉक्टर से बात करें।



<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: