हैप्पी वेलेंटाइन वीक : जब रणवीर सिंह पूरा दिन अनुष्का शर्मा को करते रहे किस - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

हैप्पी वेलेंटाइन वीक : जब रणवीर सिंह पूरा दिन अनुष्का शर्मा को करते रहे किस


<-- ADVERTISEMENT -->



वेलेंटाइन वीक आने वाली 7 फरवरी से शुरु होने वाला है, और प्यार करने वाले हर व्यक्ति को इस दिन का इंतजार रहता है। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी कपल के लिए भी ये एक विशेष हफ्ता होता है। इसी वीक में एक दिन ऐसा होता है जिसे किस डे कहते हैं। आज हम आपको इस विशेष दिन के अवसर पर बॉलीवुड का एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं, जब शूटिंग के दौरान किसिंग सीन फिल्माया जा रहा था, और शूटिंग के दौरान ही एक्टर ने एक्ट्रेस को इम्प्रेस भी कर दिया था। ये किस्सा किसी और का नहीं, बल्कि रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा का है।

फिल्मों में जो भी किसिंग सीन फिल्माएं जाते हैं उनके लिए एक्टर्स को मेंटली और फिजिकली काफी तैयारियां करनी पड़ती हैं। पूरी यूनिट के सामने ऐसे सीन करते समय एक्टर्श बुरी तरह से नर्वस हो जाते हैं। और शुटिंग कैंसिल भी करनी पड़ जाती है। एक ऐसे ही सीन के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसे परफेक्ट बनाने के लिए रणवीर सिंह पूरे दिन अनुष्का शर्मा को किस करते रहे थे। लेकिन फिल्म में ये सीन केवल 12 सेकेंड तक का ही दिखाया गया था। यानी की इस 12 सेकेंड सीन के लिए रणवीर सिंह अनुष्का के साथ किसिंग सीन की 12 घंटो तक प्रेक्टिस करते रह गए थे।

band_baja_barat_movie_poster.jpg


अपनी पहली ही फिल्म 'बैंड बाजा बारात' रणवीर सिंह अनुष्का शर्मा को इम्प्रेस करने में सफल रहे थे। हालांकि अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री में रणवीर सिंह से सीनियर थीं। लेकिन रणवीर का जादू ही ऐसा था कि अनुष्का रणवीर से एट्रेक्ट होने लगीं। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में आने लगीं थीं। वहीं रणवीर और अनुष्का के अफेयर को केश करने के लिए यशराज फिल्म्स ने दोनों का एक किसिंग सीन फिल्म में रखने का फैसला किया।

band_baja.jpg


जब ये सीन फिल्माया जा रहा था तब अनुष्का शर्मा बूरी तरह से नर्वस थीं। दरअसल, अनुष्का इस सीन के लिए मेंटली तैयार नहीं थीं, और खुद को बहुत अनकम्फर्टेबल महसूस कर रहीं थीं। पर कई सीन रिटेक होने के बाद भी ये सीन शूट नहीं हो पा रहा था। जिसके बारद निर्देशक ने उन्हें ऑफ स्क्रिन प्रेक्टिस करने के लिए कहा, ताकि सीन एक टेक में ओके हो जाए। तो वहीं इस खबर से रणवीर बहुत खुश हुए। अब वो अनुष्का शर्मा को प्रेक्टिस करने के बहाने बार-बार किस करने लगे। ये सिलसिला पूरे दिन चलता रहा। हालांकि उन दोनों का अफेयर उन दिनों जोरो पर था, फिर भी अनुष्का रणवीर की इन हरकतों से परेशान हो गई थीं।

यह भी पढ़ें: राजकुमार ने भरी महफिल में निकाल दी थी सलमान खान की अकड़, कहा- 'अब्बा से पूछकर आओ कि हम कौन हैं'

babd_baja_2.jpg


जब शूट फिर दोबारा शुरू हुआ तो फिर रीटेक पर रीटेक होने लगे। कई बार रीटेक लेने के बावजूद शॉट ओके नहीं हुआ तो डायरेक्टर ने दोनों को कैमरा बंद करके एक दूसरे को किस करने के लिए कहा। कैमरा बंद होते हीं अनुष्का की सांस में सांस आई और तब उन्होंने रणवीर को नॉर्मली किस किया। और वही डायरेक्टर ने कैमरा सच में बंद नहीं किया था। और वहीं कैजूअल किस वाला सीन डायरेक्टर ने फिल्म में इस्तेमाल किया। पर्दे पर अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री बहुत निखर कर सामने आती है। और दर्शक उन्हें साथ में देखना पसंद भी बहुत करते हैं।

ranveer_deepika.jpg


फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के बाद रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की जोड़ी फिल्म 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' में भी सामने आई थी। इसके अलावा ये जोड़ी फिल्म 'दिल धड़कने दो' में भी सामने आई थी। रणवीर सिंह हमेशा से ही अपने शरारती मिजाज के लिए जाने जाते रहे हैं। वहीं रणवीर ने अपने इंटरव्यूज में ये भी कबूल किया है कि उनकी कईं सारी ग्रलफ्रेंडस रही हैं। वहीं आपको बता दें कि आज रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ शादी कर चुके हैं और वन वूमेन मैन बन चुके हैं। और उनकी सारी रंगरलियां खत्म हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 'पद्मावत' के बाद अब 'पृथ्वीराज' पर भड़की करणी सेना, बैन लगाने की कर दी मांग




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: