जब अभिषेक बच्चन का फोन चुराकर प्रियंका चोपड़ा ने रानी मुखर्जी को भेजा था 'आई मिस यू' का मैसेज, एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब अभिषेक बच्चन का फोन चुराकर प्रियंका चोपड़ा ने रानी मुखर्जी को भेजा था 'आई मिस यू' का मैसेज, एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->



जितनी रंगीन स्टार्स की पर्दे की दुनिया होती है, उतनी ही मज़ेदार उनकी पर्दे की पीछे की दुनिया भी होती है। आपने स्टार्स के मुंह से अक्सर उनके ऑफ कैमरे के किस्से कहानियाों के बारे सुना होगा कि कैसे ये सितारे ऑफ कैमरा एक दूसरे को परेशान भी करते हैं और ख्याल भी रखते हैं। अब हाल ही में सिम्मी गिरेवाल का एक थ्रोबेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ऐसा ही एक किस्सा उनसे शेयर करती दिख रही हैं।

यह क्लिप उस एपिसोड की है जब सिमी ने अपने टॉक शो में प्रियंका चोपड़ा को होस्ट किया था। इस वीडियो में आप यंग प्रियंका चोपड़ा को बेबाकी के साथ उनके सवालों के जवाब देते हुए देख-सुन सकते हैं। प्रियंका तब अपनी फिल्म प्रमोट करने आई थीl इस फिल्म में उनके अलावा अभिषेक बच्चन की अहम भूमिका थी। वीडियो की शुरुआत सिमी प्रियंका से अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक सवाल किया।

सिमी ने प्रियंका से शूटिंग के दौरान हुई एक घटना के बारे में पूछा। सिमी ने पूछा, "क्या तुमने एक बार अभिषेक का मोबाइल चोरी किया था?" इसके जवाब में प्रियंका हंस पड़ीं और बोलीं, "उन्होंने पहले मेरा चुराया था। वह उस पर बैठ गए थे। संयोग से उन्हें कुछ काम था और वब वैन में ज्यादा समय तक बैठ नहीं सकते थे। मैंने उनका फोन चुरा लिया और छिपा लिया।"

इस पर सिमी कहती हैं कि आपने न सिर्फ फोन चुराया बल्कि किसी को मैसेज भी भेज दिया था। प्रियंका इस पर कहती हैं, "मैंने उनके फोन से किसी को मैसेज भेज दिया था। सिर्फ इतना ही लिखा था कि मैं आपको मिस कर रहा हूं, तुम कहां थीं? तुम चाहती हो..." और वह ठहाके लगाकर हंसने लगीं।

सिम्मी फिर प्रियंका से पूछा की क्या उन्होंने रानी मुखर्जी को मैसे किया। दिलचस्प बात यह है कि अभिषेक बच्चन को बाद में रानी ने भी जवाब दिया था। रानी मुखर्जी ने जवाब में लिखा था, "हाय एबी, तुम्हे क्या हो गया है?"

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र ने सरेआम ट्रेन में पॉकेट मारते हुए शेयर की तस्वीर, बोले - 'ऐसा कभी मत करना'

वीडियो के अंत में प्रियंका, सिम्मी से पूछती हैं कि उन्हें इस किस्से के बारे में कैसे पता चला। तो सिम्मी कहती हैं "मैं बहुत से लोगों को जानती हूं। हम अपना सोर्स रिवील नहीं कर सकते।" अंत में प्रियंका कहती हैं, "मुझे यकीन है कि वो एबी ही होंगे।"

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'ब्लफमास्टर' में काम किया था, जबकि अभिषेक ने रानी के साथ 'युवा', 'बस इतना सा ख्वाब है' जैसी फिल्मों में काम किया था। उन्होंने साथ में एक और हिट फिल्म में काम किया था। फिल्म का नाम है- 'बंटी और बबली'।

बात करें सिमी ग्रेवाल के चैट शो 'रेन्जेव्यू विद सिमी ग्रेवाल' की तो ये शो स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होता था। 1997 में शुरू हुई ये सीरीज पांच सीज़न तक चली और कई मशहूर हस्तियों की मेजबानी की।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की पाकिस्तानी हमशक्ल ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें, अपने ग्लैमरस अंदाज से बना रही लोगों को दीवाना




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: