Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bappi Lahri Passes Away: संगीतकार और सिंगर बप्पी लहिरी का निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक हफ्ते में दूसरी बुरी खबर

Bappi Lahri Passes Away: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए पिछले 1 हफ्ते में दूसरी बुरी खबर आई है. जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहिरी का बुधवार तड़के

<-- ADVERTISEMENT -->




 Bappi Lahri Passes Away: संगीतकार और सिंगर बप्पी लहिरी का निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक हफ्ते में दूसरी बुरी खबर

साल के थेBappi Lahri Passes Away: इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर है. जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहिरी का मंगलवार देर रात निधन हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक बप्पी लहिरी ने मुंबई के अस्पताल में आखिरी सांस ली. बता दें कि एक हफ्ते पहले ही स्वर कोकिला लता मंगेशकर की भी मौत हुई है. बप्पी लहरी कई यादगार गाने दे चुके हैं. बप्पी लहिरी 69 साल के थे. उनकी मौत की खबर मिलते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी. बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी.

रिपोर्ट के मुताबिक, बप्पी लहिरी की मौत OSA (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) की वजह से हुई है. वैसे तो उन्हें हेल्थ से जुड़ीं कई समस्याएं थीं. वह एक महीने से हॉस्पिटल में एडमिट थे. सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी, लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई. ऐसे में उनके परिवारवालों ने उन्हें फिर से रात करीब 11 बजे अस्पताल में भर्ती कराया. मंगलवार रात करीब 11ः45 बजे उनका निधन हो गया. बता दें कि OSA में सांस लेने संबंधी बीमारियां होती है और मरीज ठीक से सांस नहीं ले पाता है. 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Death

Post A Comment:

0 comments: