श्रीदेवी को शूटिंग के दौरान मशहूर विलेन रंजीत ने मारा था हंटर, मगर अचानक खुद ही रोने लगे, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्रीदेवी को शूटिंग के दौरान मशहूर विलेन रंजीत ने मारा था हंटर, मगर अचानक खुद ही रोने लगे, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान


<-- ADVERTISEMENT -->



अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों-दिमाग में अपनी एक्टिंग से रंजीत ने एक अलग छाप छोड़ी है। फिल्मों में वो ज्यादातर रेपिस्ट और खलनायक की भूमिका निभाते नजर आते थे। लेकिन असल जिंदगी में वो फिल्मों से बिल्कुल ही अलग थे। उनका व्यक्तितव जैसा फिल्मों में दिखाया जाता था उसके बिल्कुल उलट है। वो काफी इमोशनल व्यक्तित्व वाले व्यक्ति हैं। उनके एक्टिंग करियर में एक समय ऐसा भी आया था जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को हंटर से पीटा था और फिर फूट-फूटकर रोने लगे थे।

दरअसल हुआ ये था कि जिस दिन वो इस सीन की शूटिंग कर रहे थे उस दिन उनके पिता का निधन हो गया था। इस बात का खूलासा उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने बताया, "जिस दिन मेरे पिता का निधन हुआ था, मैं हैदराबाद में शूटिंग कर रहा था। मैं बिल्कुल किसी चट्टान की तरह हूं, मगर जब पिताजी का निधन हुआ मैं कांप गया था। पूरे देशभर से रिश्तेदार आने लगे थे, क्योंकि पिताजी घर के सबसे बड़े थे।"

उन्होंने आगे बताया, "मैं फ्लाइट लेकर शूटिंग पर आ गया था, ताकि सेट पर लगा पैसा बर्बाद न हो। कैमरे के सामने मैं विलेन की तरह हंसा और सीन के बाद अपने कमरे में वापस आकर रोने लगा।" वहीं, श्रीदेवी का जिक्र करते हुए रंजीत ने आगे बताया, "शूटिंग के वक्त मैंने श्रीदेवी को हंटर से मारा और सीन शूट होने के बाद अपने कमरे में आकर खूब रोया। शॉट के बीच मैं अपना मुंह लगातार सोडे से धो रहा था, जिससे सेट पर किसी को ये न पता चले कि मैं परेशान हूं।"

यह भी पढ़ें: अपनी एक फिल्म में इन सितारों ने डबल या ट्रिपल नहीं बल्कि इससे ज्यादा रोल किए हैं अदा

आपको बता दें, रंजीत ने विलेन का रोल कर बॉलीवुड इंडस्ट्री और दर्शकों से बहुत ही वाहवाही लूटी थी, मगर उनका परिवार उनके इस रोल से नाखुश थे। उनके करियर की शुरूआत में उनके परिवार वाले इस रोल को करने के लिए मना भी करते थे। मगर फिर बाद में उनको समझ आ गया की ये सिर्फ रंजीत का एक तरह से काम है। आपको जानकर हैरानी होगी की रंजीत ने लगभग 350 से भी अधिक बलात्कार सीन किए हैं जिसके लिए फिल्मजगत में उनके नाम से एक अजीब रिकॉर्ड भी दर्ज है।

यह भी पढ़ें: जब बिना वीज़ा के राज कपूर पहुंच गए रूस, फिर वहां की सरकार और लोगों ने उनके साथ जो किया उससे वो हो गए हैरान




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: