जब गुंडों ने अजय देवगन को बीच सड़क पर घेर लिया था ,पिता वीरू देवगन ने बुला लिए थे 200 फाइटर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब गुंडों ने अजय देवगन को बीच सड़क पर घेर लिया था ,पिता वीरू देवगन ने बुला लिए थे 200 फाइटर


<-- ADVERTISEMENT -->



आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर हस्ती अजय देवगन के बारे में चर्चा करेंगे जो आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से ऐसी खास छाप छोड़ी है कि उनकी एक्टिंग अभिनय की एक अलग ही बात है। उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों की तादाद में है। एक्टर अजय देवगन का अभिनय देखकर अलग ही आनंद आता है जब भी वह किसी फिल्म में अभिनय करते हैं तो उस किरदार में पूरी तरह डूब जाते हैं।

उस किरदार को इतनी खूबसूरती से अदा करते हैं कि मानो वह किरदार वह असल में खुद ही है। अजय देवगन ने बहुत सी हिट फिल्मों में अभिनय किया है और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अजय देवगन ने वर्ष 1991 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। एक्टर अजय ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में फिल्म “फूल और कांटे “से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें- जिन जिन होटल्स में पिता ने किया था सफाई कर्मी का काम, उन सारे होटल्स को खरीद लिया बेटे ने

इन दिनों सोशल मीडिया पर अजय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अजय बता रहे हैं कि रियल लाइफ में उन्होंने बहुत लोगों को मारा है और कई बार मार खाई भी है। एक बार 20-25 लोगों ने मिलकर मारा था। इसके बाद वहां मौजूद डायरेक्टर साजिद खान बताते हैं, 'अजय के पास एक जीप थी जिसमें हम सब घूमते थे। हॉलीडे होटल के पास जो पतली गली थी वहां जीप के सामने पतंग के पीछे भागता हुआ एक बच्चा आया। अजय ने तुरंत ब्रेक लगाया, बच्चे को लगी नहीं लेकिन वो डरकर रोने लगा। जिसके बाद आस पड़ोस के कई लोग इकट्ठा हो गए और हमें घेर लिया। हम समझाने लगे कि बच्चा सामने आ गया, लेकिन उसे लगी नहीं है। लेकिन वो लोग चिल्लाने लगे कि उतरो- उतरो अमीर लोग, तुम लोग गाड़ी तेज चलाते हो। और हमें समझ नहीं आया लोग हमें मार रहे हैं। साजिद आगे बताते हैं कि 10 मिनट में ये बात अजय के पिता (वीरू देवगन) तक पहुंच गई और वो 150-200 फाइटर्स लेकर आ गए। साजिद बोले, 'हिंदी फिल्म जैसा सीन हो गया और वीरू जी बोले कौन है जिसने मेरे बेटे को हाथ लगाया।'

यह भी पढ़ें-जब रणवीर सिंह ने कर दिया अनुष्का शर्मा के स्पेशल पार्ट पर भद्दा कॉमेंट, देखें विडियो




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: