Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेडरूम में मर्दो के लिए खतरनाक हो सकती हैं ये साधारण लगने वाली पोजिशन

बेडरूम में मर्दो के लिए खतरनाक हो सकती हैं ये साधारण लगने वाली पोजिशन

<-- ADVERTISEMENT -->




dangerous sex position

पति-पत्नी और लाइफ पार्टनर्स की जिंदगी का एक अहम हिस्सा है सेक्स। अपनी बेडरूम लाइफ में बोरियत से बचने के लिए यंगस्टर्स अक्सर कुछ नया करना पसंद करते हैं। इसमें सेक्स टॉय से लेकर डिफरेंट सेक्स पोजिशन्स तक शामिल हैं। लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि कोई भी सेक्स पोजिशन ट्राई करते वक्त उस दौरान बरती जाने वाली सावधानियों पर भी ध्यान दें.

पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में चोट

dangerous sex position

काउगर्ल पोजिशन एक ऐसी सेक्स पोजिशन है जिसमें बड़ी संख्या में पुरुषों को प्राइवेट पार्ट में चोट लग जाती है। इस पोजिशन को 'गर्ल ऑन द टॉप' पोजिशन भी कहा जाता है। कई स्टडीज में भी इस पोजिशन को पुरुषों के लिए सबसे खतरनाक माना जाता है। कुछ वक्त पहले एक रिसर्च आयी थी, जिसमें बताया गया कि मर्दों के प्राइवेट पार्ट में होने वाले आधे फ्रैक्चर काउगर्ल पोजिशन की वजह से ही होते हैं।

द पोगो स्टिक

dangerous sex position

सेक्स की इस पोजिशन में इंटरकोर्स के दौरान मेल पार्टनर के घुटनों पर अधिक दबाव पड़ता है। साथ ही फीमेल पार्टनर का पूरा वजन मेल पार्टनर के हाथों पर होता है। ऐसी अवस्था में इंटरकोर्स के वक्त मेल पार्टनर को अत्यधिक प्रेशर लगाना पड़ता है, जिससे उसे कमरदर्द के साथ साथ प्राइवेट पार्ट में चोट लग सकती है।

द बैलेंसिंग ऐक्ट

dangerous sex position

इस सेक्स पोजिशन के दौरान मेल पार्टनर का अपने प्राइवेट पार्ट पर कंट्रोल नहीं रहता। क्योंकि इस दौरान पूरा चार्ज फीमेल पार्टनर के पास होता है। इस अवस्था में पूरा कंट्रोल फीमेल पार्टनर कर रही होती है और कई बार एक्साइटमेंट के चलते मेल पार्टनर के प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर भी हो सकता है। इसलिए सेक्स की अलग-अलग पोजिशन को इंजॉय जरूर करें लेकिन सावधानी बरतते हुए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: