Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बर्फीली वादियों में मौनी रॉय ने बिकिनी पहनकर ढाया कहर, कातिलाना अदाओं से लूटे फैंस के दिल


<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में शादी के बंधन में बंधी टीवी की खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियर के साथ कश्मीर के गुलमर्ग में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। हनीमून की तस्वीरों और वीडियोज की वजह से अभिनेत्री सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी कड़ी को जारी रखते हुए मौनी ने अपनी कुछ और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इंटरनेट पर आग लगा दी है। तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं और अभिनेत्री के फैंस तस्वीरें देखकर पागल हो गए हैं।
 

इसे भी पढ़ें: जान्हवी और वाणी कपूर जैसी सेलिब्रिटीज को करना चाहते हैं डेट? ट्राई करें ये Dating App



वायरल हो रही इन तस्वीरों में मौनी रॉय कश्मीर की बर्फीली वादियों के बीच बिकिनी पहनकर अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। ब्लैक बिकिनी में अभिनेत्री हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं और पूल किनारे कातिलाना पोज देकर फैंस के होश उड़ा रही हैं। ठंड में अभिनेत्री का सेक्सी लुक देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। तस्वीरों पर अब तक चार लाख के करीब लोग अपना दिल हार बैठे हैं। कमेंट में लोग अभिनेत्री के हॉट फिगर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और फायर और हार्ट वाले इमोजी से पूरा कमेंट सेक्शन भर गया है।
 

इसे भी पढ़ें: #BoringDay पर शहनाज गिल और शिल्पा शेट्टी का जबरदस्त डांस देखकर पागल हुए फैंस, देखें वायरल वीडियो



बीते दिनों मौनी रॉय ने अपने हनीमून की और भी बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। अपनी इन तस्वीरों में अभिनेत्री बर्फीली वादियों के बीच कभी मैगी खाती दिखीं तो कभी बर्फ के साथ खेलती दिखी। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने के साथ भी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी। उनकी ये सारी ही तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुई थीं।





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: