सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा पर लगा टैक्स फ्रॉड का आरोप, एक ट्वीट के बाद बढ़ता गया विवाद - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा पर लगा टैक्स फ्रॉड का आरोप, एक ट्वीट के बाद बढ़ता गया विवाद


<-- ADVERTISEMENT -->



सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा पर एक अंतरराष्ट्रीय शिपिंग कंपनी द्वारा टैक्स धोखाधड़ी और नकली बिल पेश करने का आरोप लगाया गया था। उद्यमी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए इसे 'आधारहीन बदनामी' करार दिया। शिपिंग कंपनी और अहूजा के बीच विवाद पिछले महीने शुरू हुआ था जब आहूजा ने एक ट्वीट में कंपनी के साथ अपने 'भयानक अनुभव' के बारे में बताया। 
 

इसे भी पढ़ें: टॉप की जगह सिर्फ एक कपड़ा लपेटकर सामने आईं उर्फी जावेद, फैंस बोले-


सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने लगाये थे कंपनी पर गंभीर
सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा की ग्राहक सेवा के लिए क अंतरराष्ट्रीय शिपिंग कंपनी के साथ वाकयुद्ध के बारे में विस्तार से जानकारी दी थी। इसकी शुरुआत जनवरी में हुई जब आनंद ने एक ट्वीट में उल्लेख किया कि उन्हें 'भयानक अनुभव हो रहे हैं क्योंकि शिपिंग कंपनी अनुचित तरीके से सामान रख रही है, औपचारिक कागजी कार्रवाई को खारिज कर रही है और किसी भी तर्क को स्वीकार करने से इनकार कर रही है'। सोनम कपूर ने इससे पहले ई-कॉमर्स साइट के खिलाफ अपने ट्वीट में पति आनंद का भी समर्थन किया था।
 

इसे भी पढ़ें: Tiger 3: नोएडा में होगी फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग, सलमान और कैटरीना के साथ इमरान हाशमी भी दिखेंगे


अंतरराष्ट्रीय शिपिंग कंपनी ने आहूजा पर किया पलटवार
कंपनी ने आहूजा के ट्वीट पर संज्ञान लेते हुए उन पर टैक्स फ्रॉड का आरोप लगाया। सोनम कपूर और आहूजा दोनों को टैग करते हुए कंपनी ने ट्विटर पर लिखा, “यह ग्राहक सेवा की गुणवत्ता, नई नीतियों या आइटम को गलत तरीके से रखने का मामला नहीं है जैसा कि ट्वीट किया गया था। आहूजा ने ईबे पर खरीदे गए स्नीकर्स के लिए भुगतान की गई कीमत को गलत तरीके से प्रस्तुत किया, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें कम शुल्क और कर का भुगतान करना होगा। एक फॉलो-अप ट्वीट में, उन्होंने कहा, "छेड़छाड़ किए गए चालान उन कीमतों को सूचीबद्ध करते हैं जो माल के लिए उनके द्वारा भुगतान किए गए मूल्य से 90% तक कम थे। जबकि हमारी नीति किसी भी ग्राहक के मुद्दों को सुधारने के लिए अपनी पूरी कोशिश करना है, हमारा कर्तव्य है कि हम नियामक अनुपालन को बनाए रखें।"

इसके तुरंत बाद, आहूजा ने इसका जवाब दिया और आरोपों को 'निराधार बदनामी' बताया। उन्होंने लिखा, "आपको अपनी निराधार बदनामी देखनी चाहिए- आप ही थे जिन्होंने पीडीएफ रसीदों और बैंक विवरणों को मान्य करने से इनकार कर दिया था ताकि आप मुझसे अधिक शुल्क ले सकें और देर से शुल्क अर्जित करने के लिए मेरे सामान को लंबे समय तक रोक सकें।" सभी आइटम और मेरा खाता बंद कर दिया। गूउओड रिडेंस!




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: