फरहान की शादी में जैसे ही पहुंची ये हसीन लड़की, दुल्हन की जगह इस पर टिक गईं सबकी निगाहें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फरहान की शादी में जैसे ही पहुंची ये हसीन लड़की, दुल्हन की जगह इस पर टिक गईं सबकी निगाहें


<-- ADVERTISEMENT -->



पिछले काफी समय से शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की शादी की मीडिया में खूब चर्चा हो रही थी। लेकिन आखिरकार इन दोंनों की शादी हो ही गई. इनकी शादी एक्टर के पिता जावेद अख्तर के खंडाला स्थित फॉर्महाउस पर हुई थी, जिसकी तस्वीरें इस समय हर जगह छाई हुई हैं। बीते 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Shibani Marathi Wedding) ने मराठी रीति रिवाज से एक दूसरे का हाथ थामा। इनकी शादी करीबी रिश्तेदार और दोस्तों के बीच हुई है।

वहीं बात अगर इस कपल के वेडिंग लोकेशन की करें तो, इनका फार्महाउस पहाड़ियों के बीच में स्थित है, जिसके चारों ओर आंखों को सुकून देने वाली हरियाली है। ईंट की दीवारों से सजा यह फार्महाउस मानो प्रकृति की गोद में है। इस समारोह में गिने-चुने ही मेहमान बुलाए गए थे। वहीं इस वेडिंग में एक खूबसूरत लड़की मौजूद थी जिसको हर कोई नोटिस कर रहा था। आइए जानें वो लड़की कौन थी।

जानें कौन थी वो लड़की जिसपर टिकीं सबकी निगाहें

अख्तर परिवार ने इस शादी को निजी ही रखा था। इसी वजह से बहुत सारे मेहमानों को नहीं बुलाया गया था। फिर भी ऋतिक से लेकर कई बड़ी हस्तियां शादी में मौजूद थीं। वहीं एक खास मेहमान भी शादी में आई थी जिसको शिबानी ने बुलाया था। वो कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती थी। जी हां सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया भी शादी में आई थी। वो सफेद रंग के आउटफिट में समारोह में पहुंची थी और लोगों की नजरें उस पर टिक गई थी। सफेद कपड़ों में रिया बेहद हसीन लग रही थी। उसने शादी समारोह में हंसते हुए फोटो भी खिंचवाई थी जो काफी वायरल हो गई थी। ये फोटो खुद रिया ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी।

यह भी पढ़ें-




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: