जानिए शादी से पहले सेक्स के पांच बड़े फायदे - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जानिए शादी से पहले सेक्स के पांच बड़े फायदे

what are the five advantages of premarital sex post. जानिए शादी से पहले सेक्स के पांच बड़े फायदे

<-- ADVERTISEMENT -->



जानिए शादी से पहले सेक्स के पांच बड़े फायदे

अक्सर देखा जाता हैं कि लोग इस बात को लेकर परेशान या कन्फ्यूज रहते हैं कि उन्हें शादी से पहले सेक्स करना चाहि‌ए या नहीं। लेकिन एक सर्वे के मुताबिक, शादी से पहले सेक्स करना बुरा नहीं है। वही यह विषय चर्चा में और विवाद में रहा है कि शादी से पहले सेक्स करना ठीक है या नहीं? कई पहलुओं पर विचार करने के बाद अलग-अलग राय हो सकती है। सेक्स को शादी से पहले किया जाए तो कुछ फायदे भी मिलते हैं.....

यह भी पढ़े : सेक्स करने के बाद कभी न करें ये सात गलतियां

1. उत्‍सुकता को आराम:- जब आप कुछ चीजें सही समय पर करते हैं, तो उसका आनंद ही अलग होता है। जब आप सेक्‍स शादी से पहले कर लेते हैं, तो इसे लेकर आपकी उत्सुकता को आराम मिलता है। आप खुद को काबू में रखते हैं।  

2. रिश्ता मजबूत :- यदि आप अपनी गर्लफ्रैंड को डेट कर रहे हैं। आपको महसूस होता है कि आप दोनों के बीच बहुत अच्छी समझ और तालमेल है पर कुछ है जो मिसिंग है, तब आप सेक्स जैसा कदम उठाने के बारे में सोचते हैं। अक्सर रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए सेक्स लाभकारी साबित होता है। 

यह भी पढ़े : सेक्स के दौरान लड़कियों को यहाँ मार खाने से आता है बहुत मज़ा

3. मानसिक जरूर पूरी :- सेक्स ना सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक जरूरतों की भी पूर्ति करता है। जिंदगी की भागमभाग से कुछ वक्त का सुकून पाकर आपका चेहरा खिल उठता है। आप तरो-ताज़ा महसूस करते हैं। प्रोफेशनल और घर-परिवार का तनाव झट से दूर हो जाता है। इससे आपका व्यवहार सबसे अच्छा होता हैं। आप अच्छी जिंदगी जीने की ओर कदम रखते हैं।

4. बेहूदा विचार :- अक्सर देखा गया है कि जो लोग सेक्स से कतराते हैं या आगे के लिए टालते हैं वे निजी वक्त में उत्तेजक विचारों से भर जाते हैं। इसकी तुलना में जो लोग सेक्स का भरपूर आनंद बेझिझक लेते हैं, वे मस्त रहते हैं। वे मन से ऑफिस में काम करते हैं और घर पर भी सहजता के साथ व्यवहार करते हैं। 

5. डर ख़त्म  :- शादी से पहले सेक्स करने से मन में रहनेवाला तरह-तरह का डर ख़त्म हो जाता हैं। जिससे मन में कोई संकोच नहीं रहता हैं। 




<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: