बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन करने के लिए इसके साथ प्रैक्टिस करती थी त्रिधा चौधरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन करने के लिए इसके साथ प्रैक्टिस करती थी त्रिधा चौधरी


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी टेलीविजन शो 'दलहीज' में अपनी मासूमियत से कई लोगों का दिल जीता और इसके बाद उन्होंने दर्शकों को अपने बोल्ड अंदाज से रूबरू कराया। एक्ट्रेस एमएक्स ओरिजिनल की वेब सीरीज 'आश्रम' में अपनी भूमिका के लिए खूब चर्चा में रहीं। उन्होंने 'बबिता' के किरदार से दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी।

त्रिधा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से लोगों को खूब प्रभावित किया। कुछ वेब सीरीज में त्रिधा ने काफी बोल्ड और इंटिमेट सीन भी दिये हैं। साल 2017 में त्रिधा चौधरी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया। उनकी पहली वेब सीरीज थी स्पॉटलाइट। इस सीरीज में त्रिधा ने दमदार अभिनय किया था। साल 2020 में प्रकाश झा ने उन्हें अपनी वेब सीरीज आश्रम में मौका दिया। इस सीरीज में त्रिधा ने जबरदस्त इंटिमेट सीन दिये हैं।

tridha_3.jpg


त्रिधा के एक्टिंग करियर के लिए 'आश्रम' मील का पत्थर साबित हुई और इसके बाद उनकी डिमांड भी बढ़ने लगी। अभिनेत्री ने आश्रम में बॉबी देओल संग कई बोल्ड सीन्स दिए और जमकर लाइमलाइट लूटी। पिछले दिनों ही त्रिधा ने अपने को-स्टार संग इंटीमेट होने को लेकर बहुत सी बातें एक इंटरव्यू के दौरान बयां कीं।

tridha_2.jpg


आश्रमा में एक्ट्रेस त्रिधा और बॉबी देओल के कुछ बेड सीन फिल्माए गए हैं। त्रिधा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉबी के साथ इंटिमेट सीन से पहले वह तकिये के साथ प्रैक्टिस किया करती थीं। एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी और बॉबी देओल के बीच फिल्माए गए इंटीमेंट सीन्स आज भी काफी वायरल हैं। त्रिधा के लिए इन सीन्स को करना आसान नहीं था।

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने बोलॉवुड एक्ट्रेस को लेडी पुलिस के पीटाई करने के आरोप में किया गिरफ्तार

tridha_1.jpg


इस सीरीज के बाद त्रीधा चौधरी के साशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ। आपको बता दें, वेब सीरीज और बंगाली फिल्मों के अलावा त्रिधा चौधरी ने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। 'सूर्या vs सूर्या' और 'मनसुकु नाचिंदी' तेलुगू में उनकी खास फिल्में रहीं।

यह भी पढ़ें: 'रईस' के प्रमोशन के दौरान हुई शख्स की मौत पर सार्वजनिक माफी मांगेंगे शाहरुख खान?




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: