प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म राधे श्याम का टीजर किया लॉन्च, पूजा हेगड़े को घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते हुए नजर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म राधे श्याम का टीजर किया लॉन्च, पूजा हेगड़े को घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते हुए नजर


<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ फिल्म इंडस्ट्री के 'बाहुबली' में अपने एक्शन से दुनिया को दीवाना बनाने वाले प्रभास जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे श्याम' लेकर आ रहे हैं। बीते दिनों प्रभास ने फैंस से वादा किया था कि वह वैलेंटाइन डे पर अपने फैंस को कुछ खास गिफ्ट देने वाले हैं। उन्होंने अपने इस वादे को पूरा किया और सोमवार को 'राधे श्याम' का नया टीजर लॉन्च किया है। सुपरस्टार ने वैलेंटाइन डे पर अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'राधे श्याम'का एक नया रोमांटिक टीजर लॉन्‍च किया है।

टीजर में प्रभास अपने चुलबुले अवतार में हैं। फिल्‍ममेकर्स ने प्रभास और पूजा के इस रोमांटिक टीजर को लेकर पहले ही एक पोस्‍ट जारी किया था। इस टीजर को तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मल्यालम में रिलीज किया गया है।

इसमें प्रभास का किरदार यानी विक्रमादित्‍य, प्रेरणा यानी पूजा हेगड़े को घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते हुए नजर आ रहा है। फिल्म के इस के टीजर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही आ चुका है। यह फिल्‍म एक रोमांटिक थ्र‍िलर है। जिसमें प्रभास का किरदार विक्रमादित्‍य एक विश्‍व विख्‍यात ज्‍योतिष है। तो वहीं पूजा हेगड़े का नाम प्रेरणा है। एक्शन हीरो के तौर पर फेमस प्रभास को यूं लवर ब्वॉय बने हुए देखना उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और उनके इस पोस्ट पर जमकर लाइक्स बरस रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का गाना 'आया ये झुंड है' हुआ रिलीज


आपको बता दें, प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधेश्याम' एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा है। फिल्म सिनेमाघरों में 11 मार्च 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा, जिनमें तमिल, तेलुगु के अलावा कन्नड़, मलयालम और हिंदी शामिल है। फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया हैं, जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने सबा आज़ाद कहा - 'सुपर कूल और सुप्रीमली टैलेंटड'




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: