कभी पेट पालने के लिए सड़क पर पेन बेचा करते थे जॉनी लीवर, अब जीते है आलीशान जिंदगी जानिए इनकी पूरी संपत्ति - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

कभी पेट पालने के लिए सड़क पर पेन बेचा करते थे जॉनी लीवर, अब जीते है आलीशान जिंदगी जानिए इनकी पूरी संपत्ति


<-- ADVERTISEMENT -->



अपने कॉमिक टाइमिंग के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता जॉनी लीवर को कौन नहीं जानता। उनका नाम जैसे ही आता है हमारे चेहरों पर मुस्कान आ जाती है। फिल्मों में निभाए उनके किरदार मानों हमारे आंखों के सामने तैरने लगते हैं। जॉनी लीवर बॉलीवुड के उन चुनिंदा एक्टरों में से एक हैं जिन्होंने अपने जीवन में काफी स्ट्रगल किया है। हालांकि, जब से उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया उसके बाद से फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जॉनी को बॉलीवुड का पहला स्टेंडअप कॉमेडियन भी कहा जाता है। उन्होंने बॉलीवुड में 300 से अधिक फिल्में की हैं। इसके साथ ही उन्हें अपने काम के लिए 13 बार फिल्मपेयर अवॉर्ड में नॉमिनेट भी किया गया है। हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब जॉनी बेहद गरीब में जिंदगी जीते थे। पैसी की कमी के कारण वे 7वीं तक ही स्कूल जा सके। क्योंकि उन्हें अपना पेट पालने के लिए फैक्ट्री में काम करना था।

बता दें कि हिंदी सिनेमा में जॉनी लीवर ने अपने करियर का आगाज साल 1984 में किया था। बहुत जल्द ही वे बॉलीवुड के लोकप्रिय हास्य अभिनेताओं में शुमार हो गए थे। उनका फ़िल्मी करियर बेहद शानदार रहा है। अभिनेता ने कुल 350 से अधिक फिल्मों में काम किया है और यह सिलसिला अब भी जारी है।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो जॉनी लीवर को आख़िरी बार साल 2020 में बड़े पर्दे पर देखा गया था उनकी आख़िरी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ थी फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान ने अहम रोल निभाया था।

यह भी पढ़ें-जब श्रीदेवी बन गई थी दोनों भाई अनिल कपूर और बोनी कपूर के बिच लड़ाई की वजह!




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: