Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कैसे मनाउं चॉकलेट डे, मेरा वाला तो विमल पान मसाला खाता है- काजोल और अजय देवगन पर बने मीम


<-- ADVERTISEMENT -->




फरवरी को प्यार का महीना कहा जाता है। इस महीने में प्यार के दिवस पहले हफ्ते से ही शुरू हो जाते हैं। प्यार करने वालो के लिए प्यार की शुरूआत प्रोमिस डे से शुरू होती हैं। कहते हैं अगर किसी के दिल में किसी के लिए प्यार है तो वह फरवरी में के इन दिनों में अपने प्यार का इजहार कर सकता हैं। विश्वभर में प्यार करने वाले कपल इन दिनों को अपने-अपने अंदाज में सेलेब्रेट करते हैं। इसके विपरीत एक बड़ा समूह सिंगल लोगों का है। सोशल मीडिया पर जब यह दिवस पास आते हैं तो सिंगल्स को लेकर मीम का सिलसिला शुरू हो जाता है। इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक पर बड़ी मात्रा में मीम शेयर किए जाते हैं। मीम की दुनिया में किसी को नहीं बख्सा जाता है। हर किसी की अपने अपने अंदाज में खिचाई की जाती हैं। 

इसे भी पढ़ें: लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए धर्मेंद्र ने बदले 3 बार कपड़े, फिर भी नहीं हुए शामिल; जानिए कारण 

सोशल मीडिया पर अजय देवगन और काजोल के मीम काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अजय देवगन विमल पान मसाला के ब्रांड एंबेसडर है। ऐसे में चॉकलेट डे पर काजोल और अजय की जोड़ी को लेकर मीम बन रहा है कि जो पान मसाला खाता है उसकी गर्लफ्रेंड उसे चॉकलेट डे पर कैसे विश करें? 

इसे भी पढ़ें: अभिनेता अक्षय कुमार ने की उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात

 

देशी क्राप के पेज पर यह मीम शेयर किया जा रहा हैं और लोग इस मीम पर जमकर हंस रहे हैं। कंमेट सेशन में भरङर कर हंसने के इमोजी आ रहे हैं।  



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: