Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाकाल’ और ‘बाउजी’ जैसे यादगार किरदार निभाने वाले 90’s के मशहूर अभिनेता कुलभूषण खरबंदा आज कहाँ है और क्या करते है ,जाने


<-- ADVERTISEMENT -->




साल 1980 में रिलीज हुई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म शान मैं नजर आए विलेन शाकाल ने लाखों दिलों में सिर्फ अपने लुक और नाम से दहशत बनाई थी और अपने निभाए गए किरदार से गजब की लोकप्रियता भी हासिल की थी| बात करें अगर किस किरदार की, तो इसे हिंदी फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता कुलभूषण खरबंदा द्वारा निभाया गया था, जिन्होंने इस नेगेटिव रोल में नजर आते हुए भी लाखों दर्शकों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया था और उन दिनों खूब सुर्खियां भी बटोरी थी कुलभूषण खरबंदा की बात करें तो,

बीते 90 के दशक में इन्होंने कई एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अधिकतर फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करते आए हैं| ऐसे मैं अपनी आज की इस पोस्ट में हम कुलभूषण खरबंदा के बारे में ही बात करने जा रहे हैं और बताने जा रहे हैं कि आखिर यह अभिनेता आज कहां है और क्या कर रहे हैं…

kulbhushan.jpeg

मिर्जापुर-2 में आए थे नजर

कुलभूषण खरबंदा को आखिरी बार मिर्जापुर-2 में देखा गया था। वेबसीरिज में उनके दमदार अभिनय की खूब तारीफ भी हुई। उन्होंने सत्यानंद त्रिपाठी का किरदार निभाया था। अभिनेता 76 वर्ष के हो चुके हैं लेकिन उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा है। ब़ॉलीवुड में वे कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन शाकाल का किरदार उनके दिल के बेहद करीब है। इसकी ख्याति अलग ही स्तर पर है।

मुंडवाया था सिर

कुलभूषण खरबंदा यह बताते हैं कि जिस समय शान की शूटिंग हो रही थी, वह ऐसा समय था जब दर्शकों को पागल नहीं बनाया जा सकता था। कैमरा हर छोटी डिटेल कैप्चर करता है इसलिए हमें अपना बेस्ट देना होता था। यही वजह थी कि उन्होंने इस किरदार के लिए विग पहनने की बजाय अपना सिर मुंडवाया था।

आपको बता दें अभिनेता को एक बार फिल्म की शूटिंग के दौरान घोड़े से गिरने से काफी चोट लगी थी, जिसकी वजह से उन्हें काम से ब्रेक लेना पड़ा था। कुलभूषण ने कुछ साल बाद फिर से कमबैक किया और लो आज भी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। कुलभूषण खरबंदा वेब सीरिज 'मिर्ज़ापुर' में भी अहम किरदार में नजर आए थे। फिलहाल अभिनेता अपनी अपकमिंग मूवी 'अर्ध' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'अर्ध' से टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें-17 की उम्र में 20 साल बड़े अभिनेता के साथ लिव इन में रहती थी कंगना रनौत, पत्नी को पता चला तो ख़ूब हुआ तमाशा



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: