साउथ की इन एक्ट्रेसेस का आया सेक्स रैक्ट में नाम, पकड़े जाने पर फैंस को नहीं हुआ यकीन - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

साउथ की इन एक्ट्रेसेस का आया सेक्स रैक्ट में नाम, पकड़े जाने पर फैंस को नहीं हुआ यकीन


<-- ADVERTISEMENT -->



चकाचौंध से भरी फिल्मों की दुनिया के पीछे एक बहुत ही अंधेरी दुनिया भी होती है, जिसके बारे में लोग जानते तो हैं मगर उसे स्वीकार करने की हिम्मत कम ही लोगों में होती है। इसकी चकाचौंध हर किसी को अपनी ओर खींच ले आती है। हर साल हजारों लड़के और लड़कियां अपनी किस्मत आजमाने आते हैं लेकिन कुछ लोगों को ही अपनी किस्मत बना पाने का मौका मिल पाता है। और जिन्हें नहीं मिलता वो एक ऐसी दुनिया में कदम रखने को मजबूर हो जाते हैं जो उन्हें अंधेरे की तरफ ले जाती है। कुछ ऐसी साउथ की एक्ट्रेस रही हैं जो पैसा कमाने के लिए प्रोस्टिट्यूशन जैसे धंधे में जाने को मजबूर हो गईं।

पुलिस ने रेड मारी तो इनकी गिरफ्तारी हुई और इनकी गिरफ्तारी की खबर सुन फैंस हैरान रह गए। पुलिस ने खुलासा किया था कि ये एक्ट्रेस रात के समय में होटलों में अलग-अलग शहरों से लड़कियां बुलाती थीं। सुबह होते ही इन लड़कियों को उनके घर भेज दिया जाता था। सेक्स रैक्ट में नाम सामने आने के बाद उन पर कार्रवाई भी की जा चुकी है। आज हम उन्हींल एक्ट्रेस और मॉडल्स के बारे में बताएंगे जो फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमर से अलग देह व्यापार में फंस चुकी हैं।

कैरोलिन


कैरोलिन

कैरोलिन तमिल इंडस्ट्री में मिल्की ब्यूटी के नाम जानी जाती थीं। कैरोलिन को भी पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की सोनू ने की बोल्डनेस की हदें पार, शॉर्ट ड्रेस में करने पहुंची शॉपिंग

संगीता बालन


संगीता बालन

संगीता बालन साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा रहीं। सेक्स रैकेट चलाने के मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी। वे एक सतीश नाम के आदमी और चाल लड़कियों के साथ मिलकर देह व्यापार का धंधा कर रही थीं। पकड़े जाने से पहले संगीता दो साल से ये रैकेट चला रही थीं और लग्जरी लाइफ जी रही थीं।

भुवनेश्वरी


भुवनेश्वरी


कई तमिल फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं भुवनेश्वरी का नाम साल 2009 में सेक्स रैकेट में आया था। भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों सहित जिस्मफरोशी करते पकड़ा गया था। भुवनेश्वरी पर अपने ही अपार्ट्मेंट में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप था। खबर यह भी है कि सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भुवनेश्वरी को एक बार नहीं बल्कि कई बार गिरफ्तार किया गया था। रिहा होने के बाद वह फिर से इस धंधे में लिप्त पाई गई थीं।

ऐश अंसारी


ऐश अंसारी


साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस और आइटम नंबर करने वाली ऐश अंसारी को 2011 में जोधपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और उस वह होटल में उसी काम के लिए गई थी। जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले जाने लगी तो ऐश अंसारी ने शाहरुख खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी दिखाई लेकिन पुलिस उन्हें थाने ले गई।

यह भी पढ़ें: ताउम्र सच्चे प्यार को तरसती रही लाखों दिलों की धड़कन ‘मधुबाला', खुद के दिल ने भी दिया 'धोखा'




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: