डिस्को किंग बप्पी लाहिड़ी का 69 साल की उम्र में निधन, मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डिस्को किंग बप्पी लाहिड़ी का 69 साल की उम्र में निधन, मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


दिग्गज गायक और संगीतकार बप्पी लाहिड़ी का बुधवार सुबह निधन हो गया। मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल ने इस जानकारी की पुष्टि की है। न्यूज एंजेसी एनआई के अनुसार, गायक ने अस्पताल में अंतिम सांस ली।जानकारी के मुताबिक, बप्पी दा कल यानि मंगलवार को घर पर अस्वस्थ थे, जिसके बाद उन्हें जुहू के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया। वह एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे और सोमवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। लेकिन उनकी अचानक मंगलवार को तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें दोबारा अस्पताल लाया गया। बता दें कि, बप्पी दा को स्वास्थ्य संबंधी कई समस्याएं थीं और एक मीडिया के हवाले से पता चला है कि, बप्पी दा की मौत ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया की वजह से बीती रात ही निधन हो गया था।
 

बप्पी लाहिर, जिन्हें भारत में डिस्को किंग के रूप में जाना जाता है, का जन्म 1952 में पश्चिम बंगाल के कलकत्ता में शास्त्रीय संगीत में एक समृद्ध परंपरा वाले परिवार में हुआ था। उन्होंने 19 साल की छोटी उम्र में एक संगीत निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया। उनके पिता, अपरेश लाहिरी एक प्रसिद्ध बंगाली गायक थे और उनकी माँ, बंसारी लाहिरी एक संगीतकार और एक गायिका थीं, जो शास्त्रीय संगीत और श्यामा संगीत में पारंगत थीं। 

बप्पी ने 63वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड जीता है। अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में, बप्पी की आखिरी पोस्ट खुद की एक पुरानी तस्वीर है।
 



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: